रियलिटी शो बिग बॉस 15में एंट्री लेने से पहले इस कंटेस्टेंट को आया पैनिक अटैक

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 को लेकर चर्चा जोरों पर है। हाल ही में शो से जुड़े कई प्रोमो भी रिलीज हुए हैं। इन प्रोमो में बिग बॉस 15 का हिस्सा होने वाले कंटेस्टेंट्स की भी झलक देखने को मिली। इस प्रोमो में मशहूर सिंगर अफसाना खान भी नजर आईं। अफसाना खान ने ‘तितलिया वरगा’ गाना गाकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन अब सिंगर को लेकर बड़ी खबर समाने आई है।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार अफसाना खान ने सलमान खान के शो बिग बॉस 15 को छोड़ दिया है। बिग बॉस 15 अगले महीने 2 तारीख से शुरू होने वाला है, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही अफसाना खान ने इसको छोड़ दिया है। दरअसल बिग बॉस 15 में शामिल होने के लिए अफसाना खान को मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन किया हुआ था। सोमवार शाम को अचानक अफसाना खान को पैनिक अटैक आया।

आनन-फानन में बिग बॉस 15 के मेकर्स की मेडिकल टीम ने उनकी देख-रेख की। जिसके बाद अब खबर है कि अफसाना खान ने मंगलवार सुबह मुंबई शहर को छोड़ दिया है और अब वह सलमान खान के इस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगीं। हाल ही में मध्य प्रदेश में बिग बॉस 15 की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी जिसमें 4 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा कर दिए गया था जो इस सीजन 15 में एंट्री करने वाले हैं।

इसके बाद चार और स्टार्स के नाम सामने आ गए थे जो सलमान खान के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। बीते दिनों कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो रिलीज किया जिसमें चारों स्टार्स की झलक दिखाई गई थी, हालांकि किसी का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा था। प्रोमो में एक जंगल दिखाया गया है जिसमें तेजस्वी प्रकाश बेग लेकर घूमती दिख रही थीं, वहीं करण कुंद्रा और सिंबा नागपाल निशाना लगाते नजर आ रहे थे। इनके अलावा ‘तितलिया वरगा’ गाने की सिंगर अफसाना खान की एक झलक भी दिखाई गई थी।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि बिग बॉस 15 में बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज, टीवी अभिनेत्री सोनल बिष्ट, अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेट शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट नजर आने वाले हैं। वहीं इन स्टार्स के अलावा बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल भी शो में दिखाई देंगे यह पहले की कन्फर्म हो चुका था। साथ ही सिंगर अकासा सिंह भी बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं।

 

Check Also

अक्षय कुमार की 8वीं फ्लॉप फिल्म बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Box Office: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को ईद पर …