‘खतरों के खिलाड़ी’ का 11वां सीज़न : विनर फिक्स्ड होने के आरोपों पर अर्जुन बिजलानी ने तोड़ी चुप्पी

टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 11वां सीज़न खत्म हो चुका है। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को हराकर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी शो के विजेता बन गए हैं। केकेके 11 का फिनाले 26 सितंबर को हुआ जिसमें विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी को हराते हुए अर्जुन ने बाज़ी मार ली और शो के विनर बन गए। अर्जुन के विनर बनने के बाद जहां फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोग है जो उनके विनर बनन से खुश नहीं है और शो को फिक्स्ड बता रहे हैं। अर्जुन की जीत को फिक्स्ड बताने वाले लोगों का मानना है कि एक्टर कलर्स का चेहरा हैं इसिलए उन्हें जिताया गया, जब्कि उनसे ज्यादा डिजर्विंग दिव्यांका त्रिपाठी हैं।

इन खबरों पर अब ख़ुद अर्जुन ने चुप्पी तोड़ी है और अपनी पक्ष रखा है। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए अर्जुन ने कहा, ‘ये बहुत दुखद है… ये शो उस पर निर्भर नहीं है कि लोग किसे पसंद करते हैं और चैनल किसे पसंद करता है। शो उस पर निर्भर करता है कि कौन स्टंट जल्दी करता है और कौन ज्यादा फिट है। फिनाले का स्टंट मैंने जल्द किया। किसी और दिन दिव्यांका ने स्टंट जल्द किए थे, लेकिन उस दिन (फिनाले) मैं अच्छा था। चैनल वो स्टंट नहीं कर रहा था। वो बहुत मुश्किल स्टंट था, और दिव्यांका नेट पर कुछ देर के लिए फंस भी गई थीं। जिसने वो हमें स्टंट करते हुए देखा वो वो जानता था कि मैंन जल्दी किया था’। एक्टर ने आगे कहा कि हर कोई चाहता है कि उनका फेवरेट की शो का विजेता बने, इसलिए ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं।

आगे अर्जुन ने कहा, ‘रोहित सर बहुत सच्चे इंसान हैं। सेफ्टी और बाकी सारी चीज़ों को लेकर वो बहुत सख्त हैं, उनकी देखरेख में चीटिंग करना नामुमकिन है, लोगों को ये बात भी समझनी चाहिए। लेकिन लोग होस्ट को भी बायस्ड बोलते हैं, अब उसका आप क्या कर सकते हैं’।

Check Also

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी विर्क बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल; फिल्म बैड न्यूज का रिलीज तारीख का हुआ ऐलान

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित …