राज कुंद्रा के जेल के बाहर आने के बाद खुद को रिकवर करने में जुटी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में हैं। आए दिन उनको लेकर चौकाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं। शिल्पा बीते कुछ महीनों से काफी मुश्किल भरे दिनों से गुजर रही थीं हालाँकि अब उनके पति को जमानत मिल गई है और वह घर पहुँच चुके हैं। ऐसा होने से शिल्पा शेट्टी ने भी चैन की सांस ली है। वहीं अब पति के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी खुद को रिकवर करने में जुटी हुई हैं और इस बात का सबूत उन्होंने अपनी नयी पोस्ट से दिया है।

आप देख सकते हैं शिल्पा ने पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया है। जी दरअसल उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वह अब रिकवरी की राह पर हैं। जी दरसल हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। यह एक किताब का लिया हुआ क्वोट है जिसके जरिए शिल्पा ने रिकवर होने, स्ट्रेंथ और आगे बढ़ने को लेकर बात की है।

आप देख सकते हैं इस क्वोट में लिखा है, ‘हम सभी ने सुना है कि सफरिंग हमें स्ट्रॉन्ग बनाती है जो हम मुश्किलों से सीखते हैं। यह सच हो सकता है, लेकिन इतना आसान नहीं जितना हम सोचते हैं। मुश्किल समय हमें बेहतर नहीं बनाता,मुश्किल समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है। सफरिंग हमें वो ताकत देती है जो हमें भी नहीं पता होता कि हमारे पास है।’ इस क्वोट के जरिए शिल्पा ने बताया है कि वो स्ट्रॉन्ग हैं इस समय से रिकवर करने के लिए। आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा को 20 सितंबर को जमानत मिली है और इस समय वह शिल्पा के साथ हैं।

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान की पकड़ बरकरार

अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान का खुमार रिलीज के दूसरे सप्ताह में …