रयान रेनॉल्ड्स के बयान पर कंगना रनौत ने हॉलीवुड पर बोला हमला, जानिए पूरा मामला

हॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार रयान रेनॉल्ड्स ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्री गाई’ का प्रमोशन करने के चलते हॉलीवुड तथा बॉलीवुड को लेकर चर्चा की। उन्होंने एक प्रमोशनल वीडियो यूट्यूब पर साझा किया था, जिसमें वह ये बोलते हुए नजर आए कि प्रशंसक बोल रहे हैं कि हॉलीवुड मूवीज बॉलीवुड से प्रभावित हैं। उन्होंने बताया कि यदि आपको लगता है कि हॉलीवुड सिर्फ बॉलीवुड की नकल कर रहा है, तो इसका उत्तर है – हां। हमारे भीतर कोई शर्म नहीं है, इसमें बिल्कुल भी शर्म की बात नहीं है।

वही अब रयान के इस बयान पर कंगना रनौत ने भी हॉलीवुड पर हमला बोला है। रयान के बयान पर अमेरिकन सिनेमा जगत की आलोचना करते हुए कंगना रनौत ने हॉलीवुड पर भारत की स्क्रीन चुराने का आरोप लगाया मतलब अपनी अधिकंश फिल्मों को हॉलीवुड भारतीय सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज करता है, मगर उतनी विदेशों में बॉलीवुड मूवीज नहीं रिलीज हो पाती हैं। रयान का बयान अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- और हमारी स्क्रीन चुराने का प्रयास कर रहे हो…

वही यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने हॉलीवुड फिल्मों के भारतीय सिल्वर स्क्रीन पर हावी होने को लेकर अपनी चिंता जताई है। थलाइवी के प्रमोशन के चलते मीडिया से चर्चा करते हुए हाल ही में कंगना ने बताया था कि हमें अमेरिकी तथा अंग्रेजी फिल्मों को हतोत्साहित करने की आवश्यकता है क्योंकि वे हमारी स्क्रीन पर कब्जा कर रही हैं। हमें एक राष्ट्र की भांति व्यवहार करने की आवश्यकता है। हमें स्वयं को उत्तर भारत या दक्षिण भारत की भांति बांटना बंद करना होगा।

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …