हिना खान का नया गाना ‘मैं भी बरबाद’ इस दिन होगा रिलीज

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लोगों का दिल जीतने वाली हिना खान इन दिनों अपने नए-नए म्यूजिक वीडियो के लिए चर्चाओं में हैं। अब हाल ही में हिना ने एक बार फिर से अपने नए प्रोजेक्ट का टीज़र सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। मिली जानकारी के तहत इस नए गाने में हिना अंगद बेदी के साथ नजर आएंगी। जी दरअसल यह एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो है और इसमें वह शबनम के रोल में नजर आने वाली है।

इसी के साथ इस गाने में अंगद राजवीर के रोल में नजर आने वाले हैं। पहले तो इस गाने का नाम ‘लव बिट्रेस’ रखा गया था लेकिन अब इस नए गाने का नाम ‘मैं भी बरबाद’ रखा गया है। यह गाना 23 सितंबर को रिलीज होगा। आप देख सकते हैं हाल ही में गाने का नया पोस्टर शेयर करते हुए हिना ने लिखा, “बिट्रेयल गाने को मिला नया नाम – ‘मैं भी बरबाद’ होगा 23 सितंबर को रिलीज़। ”

आप देख सकते हैं इस नए पोस्टर में हिना और अंगद दोनों ही काफी अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में हिना ने मिडिल नोज पिन पहना है और अंगद के पूरी बॉडी पर टैटू नजर आ रहे है। आप सभी को बता दें कि इस गाने में हिना और अंगद एक साथ रोमांटिक होते हुए नजर आने वाले हैं। इस गाने को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज़ किया है और कुंवर जुनेजा ने इसके बोल लिखे है। इस गाने को यासेर देसाई ने गाया है और इस गाने का वीडियो आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। यह गाना सारेगामा म्यूजिक ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

Check Also

तेजा सज्जा की फिलम मिराई टीज़र को 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

हनु-मान के बाद देश भर में लोकप्रिय हुए तेजा सज्जा कार्तिक घट्टामनेनी द्वारा निर्देशित और …