कौशाम्बी में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

 

– हत्या और आत्महत्या के बीच पुलिस ने शुरू की जांच

-फतेहपुर जिले प्रेम नगर का रहने वाला है मृत युवक

कौशाम्बी। कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के मोती का पुरवा गांव के बाहर युवक की पास पेड़ से लटकी मिली है। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने लाश देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान फतेहपुर जनपद निवासी कुलदीप सरोज के रूप में की है। पुलिस ने घर वालों को सूचना देकर शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस की प्राइमरी जांच में मामला प्रेम सम्बन्ध के हत्या और आत्महत्या से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है।

फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के काजीपुर प्रेम नगर निवासी कुलदीप सरोज (20) भग्गू की लाश कड़ा धाम थाना क्षेत्र के मोती का पुरवा गांव में पेड़ से लटकती मिली। ग्रामीणों ने लाश देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची को युवक कुलदीप सरोज की लाश बैर के पेड़ से रस्सी के सहारे टंगी मिली। शव के पास साइकिल पड़ी थी। संभावना जताई जा रही है कि कुलदीप उसी के सहारे सीमावर्ती जनपद फतेहपुर से घटना स्थल तक पंहुचा होगा। कुलदीप की पहचान पुलिस ने उसकी नौढिया गांव निवासी एक रिस्तेदार से कराई है। पुलिस ने कुलदीप के घर को सुचना भेज अग्रिम कार्यवाही के लिए थाने बुलाया है। फिलहाल पुलिस ने पेड़ से उतार शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक की मौत का कारण प्रेम सम्बन्धों से जुड़ा हो सकता है। लिहाजा पुलिस हत्या और आत्महत्या के दोनों पहलुओं में जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर कड़ा धाम सीबी मौर्या ने बताया, मोती का पुरवा गांव में शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने उसे कब्जे में लिया है। शव की शिनाख्त कुलदीप निवासी फतेहपुर जनपद थाना सुल्तामपुर घोस के रूप में की गई है। परिजनों को सूचना दी गई है। पुलिस हत्या और आत्महत्या के बिन्दुओं पर जांच कर रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जायेगा।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …