दिल्ली में हफ्ता देने से मना करने पर बदमाशों ने दुकानदार की फायरिंग, हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक दुकानदार को बदमाशों को हफ्ता देने से इनकार करना महंगा साबित हुआ. दुकानदार के मना करने पर बदमाशों ने उस पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए. वहीं, दुकानदार घायल हो गया.

दरअसल, मामला नार्थ ईस्ट जिले के भजनपुरा इलाके का है जहां रंगदारानी के तौर पर हफ्ता मांगने पहुंचे तीन बदमाशों ने दुकानदार के मना करने पर गोली चला दी. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इनके पास से एक देसी कट्टा और ज़िंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

क्या है मामला

नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि 26 अगस्त को विजय पार्क में एक दुकानदार को गोली मारने की पीसीआर कॉल मिली. घायल दुकानदार की पहचान अलाउद्दीन(25) के रूप में की गई. अलाउद्दीन ने बताया कि वह दुकान में बैठा था तभी जुनैद, आशिफ और टिंकू उर्फ नव प्रभात दुकान में आये. तीनों ने अलाउद्दीन से रंगदारी के तौर पर हर हफ्ते 2 हजार रुपये देने के लिए कहा.

इसके साथ ही तीनों ने दुकानदार को धमकी भी दी कि अगर हफ्ता नहीं दिया तो परिणाम अच्छा नहीं होगा. अलाउद्दीन ने हफ्ता देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद बदमाशों ने अलाउद्दीन को गोली मार दी. पुलिस ने तुरंत ही इस बाबत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. स्पेशल स्टाफ और भजनपुरा थाना पुलिस ने मिलकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Check Also

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीयमंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश में

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित …