कमलनाथ ने जनता से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील, सरकार के महाअभियान पर कसा तंज

भोपाल । मध्यप्रदेश में आज बुधवार से कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान पार्ट-2 का आगाज होगा। सरकार इस अभियान के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा है। इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वैक्सीनेशन महाअभियान में शामिल होंगे। सीएम शिवराज जैन मंदिर जवाहर चौक और काटजू अस्पताल में बने टीकाकरण केंद्र का भी करेंगे निरीक्षण। वहीं दूसरी तरफ मप्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी जनता से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा ‘मै प्रदेश की जनता से अपील करता हूँ कि जिन लोगों ने अभी तक कोरोना वैक्सीन नही लगवायी है वो ज़रूर लगवाये , जिनका दूसरा डोज़ बाक़ी है वो भी इसे ज़रूर लगवाये। प्रदेश में अभी भी बड़ी आबादी को कोरोना की वैक्सीन नही लगी है, दूसरे डोज़ का आँकड़ा तो बेहद कम है ? वैक्सीन से ही हम कोरोना को हरा सकते है।

महाअभियान पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि वैसे भी वैक्सीन की उपलब्धता प्रतिदिन होना चाहिये, ना कि सिर्फ़ महाअभियान में और ना चरणबद्ध रूप में? सरकार एक- दो दिन का महाअभियान तो चलाती है, करोड़ों रुपए प्रचार- प्रसार पर खर्च करती है, आँकड़े बताकर ख़ुद की पीठ थपथपाती है, जश्न – उत्सव मनाती है और बाक़ी दिन प्रदेश की जनता वैक्सीन के डोज़ के लिये दर-दर भटकती है, लम्बी-लम्बी लाइनों में लगती है? 21 जून के महाअभियान के पहले और बाद में भी हम यह स्थिति देख चुके है ?

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …