मसाज पार्लर में फायरिंग से 8 लोगों की मौत, मृतकों में एशियाई महिलाएं भी शामिल

 

अटलांटा। अमेरिका के अटलांटा शहर में दो मसाज पार्लर और एक उपनगर में एक मसाज पार्लर में गोलीबारी में आठ लोगों की मौत हो गई जिनमें कई एशियाई महिलाएं भी शामिल हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि इस घटना के बाद दक्षिणपश्चिम जॉर्जिया में 21 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। अटलांटा पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट ने बताया कि उत्तरपूर्वी अटलांटा में एक स्पा में तीन महिलाएं मारी गईं जबकि एक अन्य स्पा में एक और महिला मारी गई। उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि ये चारों महिलाएं एशियाई थीं।

अटलांटा पुलिस के अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार शाम पांच बजकर 50 मिनट पर एक स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली, जहां तीन महिलाएं मृत पाई गई और उनके शरीर पर गोली लगने के निशान थे। अधिकारी घटनास्थल पर ही थे कि इतने में उन्हें एक और स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली और वहां एक महिला मृत पाई गई।

इससे पहले, शाम करीब पांच बजे अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर उत्तर में एकवर्थ शहर में ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में पांच लोगों को गोली लगने की सूचना मिली। चेरोकी काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता कैप्टन जे बेकर ने बताया कि दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनमें से भी दो की मौत हो गई।

बेकर ने बताया कि अधिकारियों ने अभी यह नहीं बताया है कि ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में हमले में हताहत हुए लोग महिला थे या पुरुष या वे किस नस्ल के थे। अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी से कुछ मिनट पहले शाम करीब साढ़े चार बजे एकवर्थ गोलीबारी के एक संदिग्ध को निगरानी वीडियो में देखा गया। बेकर ने बताया कि वुडस्टॉक के रहने वाले रॉबर्ट आरोन लॉन्ग को हिरासत में लिया गया है। बेकर ने बताया कि उनका मानना है कि लॉन्ग अटलांटा गोलीबारी में भी शामिल है।

Check Also

इस्लामाबाद न्यूज़ :पाकिस्तान में भूकंप के तेज झटके, रिक्टर स्केल पर 6.3 मापी गई तीव्रता

THE BLAT NEWS:  इस्लामाबाद  ;पाकिस्तान के कई हिस्सों में रविवार को 6.3 तीव्रता का भूकंप …