बोरिंग लाइफ में फिर लगाना है रोमांस का तड़का! अपनाएं ये तरीके

कोई भी रिश्ता चाहे वह दो प्रेमियों के बीच का हो या फिर पति-पत्नी के बीच का, अगर रिश्ते में ठंडापन आ गया तो पूरी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बितानी मुश्किल हो जाती है। हम अपनों के साथ होते हैं, मगर वक्त नहीं होता औेर जब वक्त होता भी है तो हम रिश्तों की अहमियत को नजरअंदाज करते जाते हैं। इसकी वजह चाहे जो भी हों मगर इस तरह हमारे रिश्तों से रोमांस दूर होता जाता है और शादीशुदा जिंदगी बेहद बोरिंग लगने लगती है। थोड़े से बदलाव करके आप बोरिंग लाइफ में फिर से लगा सकते हैं रोमांस का तड़का। तो चलिए हम आपको कुछ तरीके बताते हैं। इनकी मदद से आपके जीवन में रोमांस का तड़का लग सकता है।

ट्रिप पर जाएं

रोजाना घर में रहकर या फिर एक ही शहर में इधर-उधर घूम कर क्या आप बोर नहीं हो गए? अगर हां, तो अपनी वाइफ या प्रेमिका को लेकर कहीं लंबे समय के लिए ट्रिप पर जाएं जहां पर आप दोनों घंटों बिना किसी डिस्टरबेंस के एक-दूसरे के साथ समय बिता सकें।

बातचीत से हल करें समस्याएं

अक्सर रिश्ते जितने पुराने होते जाते हैं, उनमें दूरियां पनपने लगती हैं। इसकी वजह यह भी है कि हम आपस में अपनी समस्याओं को शेयर नहीं करते। अपने मतभेदों को बातचीत से सुलझाते नहीं। ऐसे में आपको अपने रिश्तों में मजबूती बनाए रखने के लिए अपने बीच के मतभेदों को बातचीत से, नरमी से सुलझाने की जरूरत है।

अहमियत बताएं

शुरुआत में जब हम प्यार के रिश्ते में बंधते हैं, तो हम अपने पार्टनर को हर पल खास महसूस कराने की कोशिश करते हैं। लेकिन जैसे-जैसे समय बितता है, वैसे-वैसे ये प्यार कहीं गुम सा होने लगता है। इसकी वजह से रिश्ते में बोरियत सी आने लगती है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के लिए कुछ खास कर सकते हैं, उन्हें ये बता सकते हैं कि आपके जीवन में उनकी क्या अहमियत है।

एक साथ कुकिंग करें

अपनी प्रेमिका के साथ कुकिंग में उसकी हेल्प करवाने के बहाने जाकर उसके साथ रोमांस कीजिए। कुकिंग करते वक्त सारी टेंशन दिमाग से निकालकर अपनी प्रेमिका के साथ फ्लर्ट करें या फिर उसके हाथों को सहलाएं या फिर कस के उनकी कमर को पकड़ें।

यादें याद करते रहिए

आप जब प्यार के रिश्ते में बंधते हैं, तो उस रिश्ते में बंधने से पहले उस रिश्ते की कई ऐसी यादें होती हैं जो बेहद ही खूबसूरत और यादगार होती हैं। उदाहरण के लिए आप अपने पार्टनर संग कहीं घूमने गए हों, कभी कोई किस्सा हुआ हो आदि। इन सब यादों को आपको याद करते रहना चाहिए। वहीं, पुरानी तस्वीरें और वीडियो देखकर भी पिछली यादों को याद कर सकते हैं।

झगड़ा भी बुरा नहीं

रिश्ते में अगर मनमुटाव या झगड़ा ना हो तो रिश्ता कभी गर्म नहीं हो सकता। अगर वह आपसे रूठी हुई हैं तो, आपका फर्ज है कि आप उन्हें तब तक मनाते रहें जब तक कि वह आपको कस के गले न लगा लें। झगड़ा खत्म होने के बाद आप पाएंगे कि आप उन्हें और भी बेहतर जानने लगे हैं।

Check Also

इश्क़ छुपता नहीं छुपने से :Rishabhपंत से मिलने से खुद को रोक नहीं पायी Urvashiरौतेला सामने आ ही गया मुलाकात का सबूत

The Blat News:           उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मामले में …