नकली सीमेंट की 30 बोरीपकड़ी, मामला किया दर्ज

ग्वालिय । नकली सीमेंट लेकर जा रही एक लोडिंग को महाराजपुरा थाना पुलिस ने पकड़ा हालांकि वाहन चालक मौके से भाग निकला है। तथा एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है जो ऑर्डर पर सीमेंट सप्लाई करने जा रहा था।

घटना थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर महाराजपुरा थाना प्रभारी पीएस यादव ने बताया कि एसीसी सीमेंट के अधिकृत विक्रेता व सप्लायर चंद्रप्रताप सिंह ने है कि उनकी कंपनी के नाम से कुछलोग नकली सीमेंट बेच रहे हैं और नकली सीमेंट से भरी एक लोडिंग रिलायंस पेट्रोल पंप के पास खड़ी है, इसका पता चलते ही पुलिस मौके परपहुंची और लोडिंग को पकड़ा। जिसमेंतीस बोरी एसीसी कंपनी की सीमेंट भरी हुई थी। पुलिस को देखकर लोडिंग काचालक फरार हो गया। लेकिन एकयुवक पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसकेखिलाफ धोखाखड़ी का मामला लिया है।

पड़ाव थाना पुलिस ने संक्रमण काल में महलगांव मरीमाता रोड से सब्जी विक्रेता महिला से 1700 रुपये लूटने के मामले में नामजद आकाश बाथम को पकड़ लिया है। थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि बाइक सवार महिला के रुपये छीनकर भाग गए थे। दो आरोपित को पुलिस पहले ही पकड़कर जेल भेज चुकी है। आरोपित ने महिला को लूटना कबूल कर लिया है।

एकता नगर कालोनी (बहोड़ापुर) निवासी आमीन पुत्र रसीद खान के घर के चोरों ने गुरुवार को ताले तोड़ दिए। चोर घर में से एक लाख रुपये अधिक की कीमत का माल चोरी कर ले गए। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं हजीरा थाना क्षेत्र की हद में स्थित पीताबंरा कालोनी राममणी राठौर के घर से चोर 75 हजार रुपये से अधिक की कीमत का सामान चोरी कर ले गए। घटना 11-12 अगस्त की रात की है। हजीरा थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …