मुरादाबाद : डिवाइडर से टकराकर डबल डेकर बस खाई में पलटी, 20 यात्री घायल


मुरादाबाद । मूंढापांडे थानाक्षेत्र में मंगलवार की देर रात को दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर डबल डेकर बस खाई में पलट गई। हादसे में 20 लोग घायल है, जिन्में दस लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है। बस में करीब 100 से अधिक लोग सवार थे। इस घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेकर अधिकारियों मौके पर पहुंचकर पीड़ितों यथासंभव मदद करने के निर्देश दिए है।

थाना प्रभारी नवाब सिंह के मुताबिक, डबल डेकर बस मंगलवार की रात को सीतापुर से पानीपत जा रही थी। इसमें करीब 130 सवारी थे। बस रामपुर से निकलकर मूंढापांडे क्षेत्र में सिहोरा बाजे गांव के पास पहुंची थी, तभी अचानक बस किसी वाहन से टकराने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में चालक अपना नियत्रंण खो बैठा और अनियंत्रित बस दूसरी साइड में जाकर खाई में पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव का कार्य करते हुए घायलों को एंबुलेंस के जरिये रामपुर और मुरादाबाद भेजा गया है। घायलों में 10 की हालत गंभीर है। मुरादाबाद के जिला अस्पताल में मोनू, अनिल, रामौतार, सौरभ, मनोज, पूजा, प्रतीक, शादाब, रूपरानी, संगीता, मालती व रामसेवक को भर्ती कराया गया है।

सीओ इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में बेहतर उपचार कराया जा रहा है। वहीं, रामपुर के अस्पताल में करीब आठ से दस लोगों को भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग मजदूर हैं। वे काम पर सोनीपत जा रहे थे। घटना के बाद से बस का चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Check Also

शाकिब ने टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास लिया, कानपुर में भारत के खिलाफ हो सकता है उनका आखिरी टेस्ट

कानपुर । बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने गुरुवार को टी20 क्रिकेट से …