वासु भगनानी ने नेटफ्लिक्स पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भगनानी ने नेटफ्लिक्स इंडिया पर 47.37 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। वशु की पूजा एंटरटेनमेंट कंपनी के प्रमुख ने दावा किया है कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने उनसे 47 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

वाशु भगनानी ने नेटफ्लिक्स पर लगाया आरोप

नेटफ्लिक्स ने कुछ दिन पहले रिलीज हुई वाशु की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’, ‘मिशन रानीगंज’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के राइट्स खरीदे हैं। हालांकि, वाशु ने दावा किया है कि अधिकार खरीदने के बाद पैसे नहीं मिले। इसलिए, वाशु ने लॉस गैटोस प्रोडक्शन सर्विसेज इंडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। यह भी पता चला है कि आर्थिक अपराध शाखा ने प्रोडक्शन हाउस ईओडब्ल्यू को भी समन जारी किया है। वाशु के आरोपों के बाद नेटफ्लिक्स ने इस पर सफाई दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। इस ओटीटी कंपनी ने दावा किया है कि पूजा एंटरटेनमेंट पर नेटफ्लिक्स का पैसा बकाया है। साथ ही ओटीटी कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से किए गए सभी दावे झूठे हैं। “ये दावे पूरी तरह से झूठे हैं। दरअसल पूजा एंटरटेनमेंट पर नेटफ्लिक्स का पैसा बकाया है। नेटफ्लिक्स ने कहा, हमारे पास भारत में रचनात्मक समुदाय के साथ साझेदारी करने का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है और हम इस विवाद को सुलझाने के लिए अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं।

इस बीच फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और अली अब्बास जफर के बीच विवाद हो गया है। भगनानी ने आरोप लगाया है कि अली ने अबू धाबी में 9.50 करोड़ रुपये की ठगी की, जबकि अली का कहना है कि फिल्म के निर्देशन के लिए 7.30 करोड़ रुपये नहीं मिले। भगनानी ने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई है।

Check Also

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

वाराणसी । बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को श्री काशी विश्वनाथ के दरबार में …