पूर्व पत्नी से तलाक के बाद फरहान अख्तर ने बेटियों के लिए खुद को ठहराया जिम्मेदार

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से खबरों में रहते हैं। फरहान फिलहाल एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी-खुशी जी रहे हैं लेकिन उनसे पहले फरहान ने पहली शादी 2000 में अधुना भबानी से की थी। फिर 2017 में उनका तलाक हो गया। फरहान और अधुना की दो बेटियां हैं जिनका नाम शाक्य और अकीरा है। इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में फरहान ने अपनी दोनों बेटियों शाक्य और अकीरा के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि इसकी वजह उनका और अधुना का तलाक था।

फरहान अख्तर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, इस बीच रिया ने फरहान से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे। उन सभी सवालों का जवाब देते वक्त फरहान कंफ्यूज हो गए। रिया चक्रवर्ती ने फरहान से पूछा कि उनके माता-पिता जावेद अख्तर और उनकी मां हनी ईरानी के तलाक के बाद उन पर इसका क्या प्रभाव पड़ा। रिया चक्रवर्ती के सवाल पर फरहान ने कहा कि ‘शाक्या और अकीरा के लिए ये आसान नहीं था। क्योंकि उन्होंने कहा कि अधुना के साथ उनका रिश्ता बहुत अच्छा था और उसके बाद उनका रिश्ता टूट गया। आगे दोनों लड़कियां तलाक को लेकर कितनी नाराज और परेशान थीं, ऐसा क्यों हुआ? फरहान ने ये भी कहा कि जैसे-जैसे समय बीतता गया, उन्हें तसल्ली मिलती गई।’

फरहान अख्तर ने कहा कि जब अधुना और मेरा तलाक हुआ तो मैं अपनी दोनों बेटियों के लिए खुद को जिम्मेदार ठहरा रहा था, क्योंकि उन्हें और मुझे इसकी इजाजत नहीं थी। इसलिए भावनात्मक रूप से यह बहुत दर्दनाक था। इस दौरान फरहान के साथ उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर भी मौजूद थीं।

Check Also

करीना कपूर स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की निराशाजनक शुरुआत

करीना कपूर खान स्टारर ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। यह …