जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में राजस्व विभागीय कार्यों की विस्तृत समीक्षा बैठक

कटिहार । एनआईसी सभागार में जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में शुक्रवार को राजस्व विभागीय कार्यों और संबंधित विभागों के जमीन अधिग्रहण के लिए एक विस्तृत समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला पदाधिकारी ने राजस्व विभागीय कार्यों की विस्तृत समीक्षा की और सभी संबंधित पदाधिकारियों को अद्यतन रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा। बैठक में सरकारी भूमि की इन्ट्री, लंबित मामलों, पंचायत सरकार भवन निर्माण, पावर सब-स्टेशन के निर्माण हेतु भूमि उपलब्ध कराने और अन्य लंबित मामलों पर विस्तृत चर्चा की गई।

जिला पदाधिकारी ने अंचलाधिकारियों को जमीनों को चिन्हित करने और संबंधित विभागों को रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया। साथ ही, उन्होंने विकास परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की और संबंधित विभागों को आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में अपर समाहर्ता, अन्य संबंधित पदाधिकारी और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी शामिल हुए।

इस बैठक का मुख्य उद्देश्य राजस्व विभागीय कार्यों की प्रगति की समीक्षा करना और जमीन अधिग्रहण के मामलों को तेजी से निपटाने के लिए आवश्यक निर्देश देना था। जिला पदाधिकारी ने कहा कि जमीन अधिग्रहण के मामलों में देरी नहीं होनी चाहिए और संबंधित विभागों को आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए।

Check Also

जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी का पार्टी प्रवक्ता पद से इस्तीफा, राजीव रंजन संभालेंगे जिम्मेदारी

पटना । बिहार की सत्ता में काबिज जनता दल युनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता केसी …