हरिद्वार निकाय चुनाव: कांग्रेस की बैठक में एकजुटता पर जोर

हरिद्वार । आगामी निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा के नेतृत्व में नया हरिद्वार स्थित युवा कांग्रेसी समर्थ अग्रवाल के निवास पर एक बैठक का आयाेजन किया। इस बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरेंद्र भारद्वाज ने की। बैठक का मुख्य उद्देश्य निकाय चुनाव में कांग्रेस के पार्षद और मेयर प्रत्याशियाें की जीत सुनिश्चित करना और प्रत्याशियों के चयन के लिए उपयुक्त आधार तय करना था।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी और युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कैश खुराना ने बैठक में कहा कि कांग्रेस की विजय के लिए सभी को एकजुट होकर काम करना हाेगा। सैनी ने हरिद्वार में कॉरिडोर मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि स्थानीय प्रशासन सत्ता के दबाव में कॉरिडोर मामले में व्यापारियों को गुमराह कर रहा है।

उन्हाेंने कहा कि जब जिलाधिकारी हरिद्वार ने सर्वे कंपनी को दिए गए अनुमति पत्र में कॉरिडोर की बात लिखी है तो वह झूठी कैसे हो सकती है? उन्होंने कहा कि कॉरिडोर केंद्र सरकार की योजना है और मोदी सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसमें राज्य सरकार से कोई लेना देना नहीं है।

सैनी ने कहा कि हरिद्वार एक पौराणिक शहर है और इसकी पौराणिकता बनी रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरिद्वार शहर को कॉरिडोर की कोई आवश्यकता नहीं है। हरिद्वार और स्थानीय व्यापारियों का हित ही कांग्रेस का हित है।

युवा कांग्रेस नेता नमन अग्रवाल और मनोज जाटव ने कहा कि पार्षद प्रत्याशियों का चयन उसकी पार्टी निष्ठा और उसके कामों को देखकर किया जाए। पिछले कार्यकाल में हमने देखा कि कैसे भाजपा ने कांग्रेसी पार्षदों को खरीदकर शामिल करा लिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं और स्थानीय विधायक से हमें सतर्क रहना होगा।

Check Also

मलबा आने से मार्ग अवरुद्ध, दिल्ली बैंड के पास फंसे 400 यात्री, एसडीआरएफ ने बचाया

देहरादून । पिथौरागढ़ जनपद के घाट क्षेत्र में मलबा आने से अवरुद्ध मार्ग पर फंसे …