तमिलनाडु में बसपा नेता की हत्या पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख, विपक्ष हमलावर

नई दिल्ली। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने चेन्नई में शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

स्टालिन ने शनिवार को एक्स पर कहा कि आर्मस्ट्रांग की हत्या चौंकाने वाली और बेहद दुखद है। पुलिस ने हत्या में शामिल लोगों को रात को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने आर्मस्ट्रांग की पार्टी, शोक संतप्त परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए लोगों को भरोसा दिया कि पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी ने सत्तारूढ़ डीएमके सरकार पर हमला बोलते हुए राज्य की कानून कानून व्यवस्था को लचर बताया। तमिलनाडु भाजपा के उपाध्यक्ष नारायणन तिरुपति ने कहा कि चेन्नई हत्याओं का शहर बनता जा रहा है। पूरे राज्य में पिछले 2-3 वर्ष में संगठित अपराध बढ़ा है। डीएमके सरकार का द्रविड़ मॉडल सभी ने देखा है। तिरुपति ने सवाल किया है कि प्रशासन कहां है?

उन्होंने कहा कि राज्य में प्रशासन की विफलता का मुख्य कारण ड्रग सिंडिकेट है। सरकार ड्रग सिंडिकेट और अवैध शराब पर अंकुश लगाने में असमर्थ है। पुलिस को खुली छूट देने की जरूरत है, अन्यथा हत्याएं होती रहेंगी। अगर मुख्यमंत्री इस गड़बड़ी को नियंत्रित नहीं कर सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Check Also

सेबी ने नए एसेट क्लास को दी मंजूरी, इंडेक्स डेरिवेटिव्स के नियमों में कोई बदलाव नहीं

नई दिल्ली । मार्केट रेगुलेटर सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया (सेबी) ने तमाम संभावनाओं …