इंस्टाग्राम पर नाम बदल कर किया किशोरी से दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

•आरोपित ने अपने साथी दोस्त के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो लिया।


• कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी को पिला दिया इसके बाद वह बेहोश हो गईं


 

kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के काकादेव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी गुरुवार को पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंची जहां किशोरी ने पुलिस आयुक्त को बताया कि उसके साथ एक दूसरे संप्रदाय के युवक ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पीला कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। वहीं आरोपी युवक उसके साथ निकाह करने का दबाव बना रहा हैं। जिसके बाद पुलिस आयुक्त के आदेश पर काकादेव थाने में आरोपी युवक पर मुक़दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

17 वर्षी किशोरी ने बताया कि उसके माता – पिता नहीं है।जिसके कारण वह परिवार में अकेली हैं वह इधर-उधर काम करके अपना गुजर बसर करती है। पीड़ित किशोरी का आरोप है कि वर्ष 2023 में इंस्टाग्राम पर उसकी मुलाकात अंकित ठाकुर नाम के युवक से हुई ऑनलाइन बातचीत के दौरान वह उससे प्रभावित हुई और दोनों में बात होने लगी पीड़ित किशोरी का आरोप है कि अंकित ने उसे प्रेम जाल में फंसाने की कोशिश की और बातचीत के लिए बेकनगंज बुलाया इसके बाद वह कार से उसे हुक्का बार ले गया और इस बीच कार में उसने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गईं जिसके बाद आरोपित ने अपने साथी दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो लिया। इस दौरान उसे पता चला कि आरोपित का असली नाम फैज मोहम्मद है। जो की बेकनगंज स्थित मछली चौराहा का रहने वाला है। और बेकरी का काम करता है और अविवाहित है। इस सच्चाई के सामने आने के बाद फैज उस पर मतांतरण करके निगाह करने का दवा बनाने लगा। किशोरी किसी तरह से उसके चंबल से छुटी और बजरंग दल के पदाधिकारी कृष्णा से मिलकर मदद मांगी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ ही पीड़िता गुरुवार को पुलिस आयुक्त अखिल कुमार से मिलीं। जिसके बाद आरोपी के ऊपर मुक़दमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

पीड़ित किशोरी ने पुलिस आयुक्त को दिखाया अपना हाथ 

पीड़ित किशोरी ने पुलिस आयुक्त को अपना बायां हाथ दिखाया जो बुरी तरह से घायल था पीड़ित किशोरी ने बताया कि फैज ब्लेड से हाथ को काटता और उसके साथ दुष्कर्म करता था। कई बार उसने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। वहीं पीड़ित किशोरी ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक बड़ा सनसनीखेज दावा किया है कि फैज कई हिंदू लड़कियों को बेहलाफुसाला पर उनके घर से भगा लाया है। जिसमें एक लड़की आगरा की भी हैं।

इन्होंने ये बताया 

पुलिस आयुक्त के निर्देश पर काकादेव थाने में नाबालिक को चोट पहुंचाना है ,यौन शोषण,दुष्कर्म, धमकी देने जैसी कई धारा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।पुलिस ने आरोपित को बेकनगंज स्थित उसके आवास में छापा मार कर इस गिरफ्तार कर लिया है। और पूछताछ जारी है– आरएस गौतम, डीसीपी सेंट्रल

Check Also

उपराष्ट्रपति धनखड़ आज चित्रकूट में नाना जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे

सतना । उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट प्रवास पर …