नईदिल्ली: आज हो सकता है एशिया कप को लेकर भारतीय टीम का ऐलान

द ब्लाट न्यूज़ एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होने जा रहा है. टूर्नामेंट पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाना है. एशिया कप हाइब्रिड मॉडल पर होने के तहत श्रीलंका भी इसमें हिस्सेदार रहने वाला है. टर्नामेंट को लेकर पाकिस्तान और बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. हालांकि भारत ने अभी तक अपनी टीम की घोषणा नहीं की है. ऐसे में उम्मीद लगायी जा रही है. की आज इंडिआ अपने स्क्वाड का ऐलान कर सकता है.

ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि किसे टीम में जगह दी जाती है. जिसमें चोटिल खिलाडिय़ों को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. कि केएल राहुल और अय्यर क्या वापसी करेंगे. हालांकि दोनों ने एनसीए में प्रैक्टिस चालू कर दी है. लेकिन फिलहाल बोर्ड की तरफ से कोई अपडेट नहीं है. जबकि बुमराह आयरलैंड दौरे से टीम में वापसी कर रहे है.

वहीं टीम में बाकि खिलाडिय़ों को लेकर भी चयनकर्ताओं के सामने एक बड़ी चुनौती रहने वाली है. जिसमें सैमसन, जायसवाल और किशन समेत अन्य प्लेयर्स शामिल है. लेकिन सैमसन के लिए वापसी आसान नहीं रहने वाली है ये बात आज हम इसलिए कह रहे है क्योंकि राहुल की वापसी इस खिलाड़ी के लिए बड़ी समस्या खड़ी कर सकती है.

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर.

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …