अलीगढ़: शातिर चोर ने चुराई गली में खड़ी पल्सर बाइक, बाइक चुराकर हुआ फरार

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के जमालपुर में 3 अगस्त 2023 की देर सुबह करीब 5:30 एक शातिर बाइक चोर के द्वारा घर के बाहर गली में खड़ी समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय सचिव की पल्सर बाइक चोरी किए जाने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। जहां शातिर बाइक चोर के द्वारा रात के सुनसान अंधेरे में गली में खड़ी पल्सर बाइक पर अपनी नजर दौड़ाई और उसके बाद सुनसान गली में खड़ी बाइक को चुराकर दवे पैरों चोरी कर ले जाने की घटना इलाके में लगी तीसरी आंख सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तो वहीं शातिर बाइक चोर के द्वारा गली में खड़ी पल्सर बाइक को चोरी किए जाने का 34 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस बाइक चोर को चिन्हित करते हुए उसकी तलाश में जुटी हुई है। तो वही आपको बता दें कि शातिर बाइक चोर लगाता जिले में वाहन चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम देते हुए आ रहे हैं। जहां एक तरफ बाइक चोर मस्त है। तो वही बाइक चोरों के सामने अलीगढ़ पुलिस के हौसले पूरी तरह से पस्त है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर गुलजार गली निवासी एवं समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय सचिव शादाब जैदी की बाइक चोर के द्वारा गली में खड़ी पल्सर बाइक चोरी किए जाने की वारदात के बाद पुलिस को बाइक चोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज देते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने के लिए तहरीर दी है। आपको बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय सचिव शादाब जैदी की एक शातिर बाइक चोर के द्वारा पल्सर बाइक चोरी किए जाने की वारदात को 3 अगस्त 2023 की देर सुबह करीब 5:30 बजे अंजाम दिया गया है।

बता दें कि शादाब जैदी की 220CC पल्सर बाइक उसके घर के बाहर गली में खड़ी हुई थी। इसी दौरान सुबह करीब 5:30 बजे सुनसान गली में खड़ी पल्सर बाइक को देख एक चोर बाइक के पास पहुंचा और गली में खड़ी पल्सर बाइक को चोरी करते हुए शातिर चोर चुराकर दबे पैर मौके से फरार हो गया।जबकि गली में घुसे शातिर चोर के द्वारा दरवाजे पर खड़ी बाइक को चोरी किए जाने की घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सुबह परिवार के लोगों की जब आंखें खुली तो घर के दरवाजे के बाहर खड़ी पल्सर बाइक चोरी हो चुकी थी।

बाइक चोरी होते हुए देख सपा सचिव और परिवार के लोगों के होश उड़ गए। जिसके बाद बाइक चोरी की सूचना पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर बाइक चोरी करने वाले अज्ञात बाइक चोर को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …