अलीगढ़: NCC में प्रवेश दिलाने पहुंचे युवक के साथ प्रधानाचार्य ने हाथापाई कर की बदसलूकी, वीडियो वायरल

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा हरदुआगंज स्थित अग्रसेन इंटर कॉलेज के गुंडे प्रधानाचार्य की गुंडई का मामला उस वक्त सामने आया है। जब एक युवक आई फ्लू के चलते अपनी आंखों पर चश्मा लगाकर अपने दोस्त के भाई को एनसीसी में प्रवेश दिलाने के लिए स्कूल के गेट पर पहुंचा था। आरोप है कि आई फ्लू के चलते आंखों पर चश्मा लगाकर एडमिशन दिलाने के लिए पहुंचे युवक की यही बात स्कूल के दबंग प्रधानाचार्य को नागवार गुजर गई और प्रधानाचार्य अपनी गुंडई पर उतर आया। जिसके बाद उसने चश्मा लगाकर दोस्त के भाई को एडमिशन दिलाने स्कूल पहुंचे युवक के साथ बदसलूकी कर हाथापाई किए जाने की कोशिश की। अग्रसेन इंटर कॉलेज के गुंडे प्रधानाचार्य का युवक के साथ बदसलूकी कर हाथापाई किए जाने की कोशिश करने का 1 मिनट 31 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में छात्र कह रहा है कि वह एडमिशन कराने आया है और बता दूंगा तुम्हें सर, जितनी दादागिरी स्कूल में तुम्हारी चल रही है उसे सब पता है। वहीं युवक कह रहा है सर हाथ मत लगाओ मुझे,ठीक है न सर मुझसे अलग रहो, आज ही करा दूंगा तुम्हारी बिक्री दादागिरी किस कॉलेज में चल रही है तुम्हारी सर, सभी एक पुलिसकर्मी की एंट्री स्कूल परिसर के गेट पर होती है तभी प्रधानाचार्य पुलिसकर्मी के सामने युवक से बहता हुआ नजर आ रहा है कि लड़कियों को छेड़ने के लिए आएगा तू?

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा हरदुआगंज मोहल्ला अहीरपाड़ा निवासी युवक अखिलेश कुमार अपने घर से गुरुवार को आई फ्लू के चलते अपनी आंखों पर चश्मा लगा कर अपने दोस्त के भाई को कस्बा स्थित अग्रसेन इंटर कॉलेज में NCC में एडमिशन दिलाने के लिए पहुंचा था। आरोप है कि जब वह अपने दोस्त के भाई को एनसीसी में प्रवेश दिलाने के लिए कॉलेज परिसर के गेट पर पहुंचा तो स्कूल के प्रधानाचार्य ने आंखों पर चश्मा लगा कर स्कूल पहुंचने की बात का विरोध किया। जिस पर युवक अखिलेश कुमार ने प्रधानाचार्य से कहां की आई फ्लू की फैल रही बीमारी के चलते अपनी आंखों को आई फ्लू के फेल रहे खतरे से बचाने के लिए ही चश्मा लगाकर आया। यही वजह है कि स्कूल के दबंग प्रधानाचार्य को उसकी आंखों पर चश्मा लगाने पर आने की यही बात नागवार गुजर गई और उसके साथ प्रधानाचार्य ने स्कूल स्टाफ के साथ मिलकर बदसलूकी करते हुए हाथों में लगा ठंडा उसके जिस्म पर जड़ दिया। प्रधानाचार्य के द्वारा युवक के साथ स्कूल परिसर के गेट पर रोक कर की गई बदसलूकी ओर लकड़ी के डंडे से उसके जिस्म पर किए गए वार का विरोध करने के बाद दोनों के बीच वाद विवाद शुरू हो गया। युवक और स्कूल प्रधानाचार्य के बीच हो रही घटना का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति के द्वारा पूरा घटनाक्रम अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया ओर 1 मिनट 31 सेकंड का वीडियो बनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दोस्त के भाई को NCC में एडमिशन दिलाने पहुंचा युवक स्कूल परिसर के गेट पर खड़े होकर प्रधानाचार्य से बोल रहा है बता दूंगा तुम्हें, जिस तरह से बदतमीजी तुम्हारी चल रही है इस कॉलेज में,सर में क्या कह रहा हूं हाथ मत लगाओ,ठीक है अलग रहो यहां से,अलग रहो अलग, आज ही करा दागाऊगो, जितनी दादागिरी इस कॉलेज में चल रही है तुम्हारी, युवक के इतना कहते ही एक बाइक सवार पुलिसकर्मी की बाइक में लगे पुलिसिया डंडे के साथ कॉलेज परिसर के गेट पर धमाकेदार एंट्री होती है। तभी प्रधानाचार्य वीडियो में युवक को बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि स्कूल के गेट पर आकर लड़कियों के साथ छेड़ा-छाड़ी करते हैं।तभी युवक सिपाही से बोलता है सर मैं लड़कियों के साथ छेड़छाड़ नहीं करता है, बल्कि वह अपने छोटे भाई का एनसीसी में एडमिशन कराने के लिए स्कूल के अंदर जा रहा था,जिस पर प्रधानाचार्य ने उसके साथ बे फालतू के हाथों पर लकड़ी का डंडा मारा हैं,एक तरफ प्रधानाचार्य ने युवक के ऊपर स्कूल परिसर के गेट पर पहुंचकर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है तो वही लड़के ने स्कूल के प्रधानाचार्य पर कॉलेज परिसर में दादागिरी करने का आरोप लगाया है। उसके साथ ही प्रधानाचार्य की बदसलूकी और हाथापाई का शिकार हुआ युवक प्रधानाचार्य को बोला कि वह तुम्हें बता देगा, जितनी दादागिरी तुम्हारी कॉलेज में चल रही है। मैं कॉलेज में लड़कियों को छेड़ने नहीं बल्कि कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए आया हूं?

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …