अलीगढ़: पलवल हाईवे पर दो बाइकों के बीच हुई भीषण भिड़ंत, दो लोग घायल

द ब्लाट न्यूज़ थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गोमत चौराहे पर दो मोटरसाइकिल के बीच तेज रफ्तार के साथ आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। दो बाइकों के बीच हुई इस आमने-सामने की भिड़ंत में बाइकों के परखच्चे उड़ गए।

तो वही बाइकों पर सवार दोनों युवक खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों बाइक सवार घायल युवकों की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ के जिला अस्पताल रेफर कर दिया बताया जा रहा है कि दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई निवासी उमेश कुमार अपने साथी सोनू के साथ बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते बाइक पर सवार होकर हरदोई जिले के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सकतपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जब हरदोई निवासी बाइक सवार युवक उमेश कुमार अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गोमत चौराहे पर पहुंचे तभी तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रहे बाइक सवार अपनी मोटरसाइकिल की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा।

जिसके चलते दोनों मोटरसाइकिल के बीच देखते ही देखते आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। दोनों बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक पर सवार युवक अपनी अपनी बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे ओर खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दोनों बाइकों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइकों के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट होते हुए देख आसपास खड़े लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और सड़क पर खून से लथपथ पड़े बाइक सवार घायलों को उठाकर सड़क किनारे किया गया।

जिसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना फोन कर खैर पुलिस ओर एंबुलेंस को दी गई। सूचना मिलते ही सरकारी एंबुलेंस 108 ओर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से एक्सीडेंट में घायल युवकों को एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला हरदोई निवासी घायल युवक ओर दूसरे बाइक सवार युवक की हालत को चिंताजनक देखते हुए अलीगढ़ के जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में घायल दोनों युवकों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …