अलीगढ़: NH-91 बाइक सवार हमलावरों ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश की देर रात गोली मारकर की हत्या

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर बाइक सवार हथियारबंद हमलावरों के द्वारा देर रात रेस्टोरेंट्स उद्घाटन से लौट रहे एक स्कार्पियो सवार हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या करने के बाद बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में इलाका थानाअध्यक्ष समेत एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस वारदात स्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए गए। तो वही हिस्ट्रीशीटर बदमाश के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।जबकि एसएसपी ने पुलिस की तीन टीमें गठित करते हुए हमलावरों की तलाश कर मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुट गई।तो वही हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई पुलिस टीमों के द्वारा वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के गांव गढ़िया भोजपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश भोलू ठाकुर अपने घर से तेजपुर निवासी अपने साथी सुनील के साथ स्कॉर्पियो में सवार होकर थाना लोधा क्षेत्र स्थित खेरेश्वर मंदिर के पास एक होटल के उद्घाटन में शामिल होने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि होटल के उद्घाटन में तमाम वीआईपी मौजूद थे। तभी हिस्ट्रीशीटर बदमाश भोलू ठाकुर का उद्घाटन में मौजूद पंकज ओर उसके कुछ साथियों से वाद विवाद हो गया।जहां पंकज और उसके साथियों ने भोलू ठाकुर के साथ मारपीट करते हुए उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। होटल के उद्घाटन में दो गुटों के बीच हो रही मारपीट को देख मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा बीच-बचाव कराया गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान जब देर रात करीब 2:00 बजे 38 वर्षीय भोलू ठाकुर अपने दोस्त सुनील के साथ स्कॉर्पियो में सवार होकर गभाना बरौली रोड़ होते हुए अपने घर वापस लौट रहा था तभी कनोहि कट स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पीछे से बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने उसकी स्कॉर्पियो गाड़ी को रोक लिया ओर भोलू ठाकुर को घेरकर हमलावरों ने उसको गोली मार दी। हमलावरों द्वारा मारी गई गोली उसके सीने में जा लगी और खून से लथपथ होते हुए जमीन पर गिर पड़ा। हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए गोली चलने की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में एंबुलेंस मौके पर बुला लिया ओर हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत आसपास के कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जो स्कॉर्पियो गाड़ी में मृतक के साथ सभा उसके साथ ही सुनील से पूछताछ की गई तो वह घटना को लेकर पुलिस को कुछ नहीं बता पाया। जिसके चलते पुलिस मृतक के साथ मौजूद उसके साथ ही सुनील को गिरफ्त में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई।तो वहीं बेटे की हत्या की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मृतक हिस्ट्रीशीटर बदमाश था उसके ऊपर हत्या से लेकर जानलेवा हमले के करीब अलग-अलग थानों पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

वहीं हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद मौके पर पहुंची क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया का कहना है कि थाना गभाना क्षेत्र के कानोहि कट पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रथम दृष्टया जांच में पाया गया कि थाना लोधा क्षेत्र में एक होटल के उद्घाटन का प्रोग्राम था। होटल के उद्घाटन के दौरान मृतक व्यक्ति का पंकज नाम के युवक के साथ किसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ था। इसी वाद विवाद के बाद वारदात को अंजाम दिया गया हैं। बताया जा रहा है कि घटना से करीब 5 दिन पहले की मृतक का पंकज के साथ झगड़ा हुआ था। जबकि जांच में सामने आया कि मृतक थाना जवा से हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है। साथ के साथ उसके अन्य आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। मृतक व्यक्ति के परिजनों से पुलिस को तहरीर प्राप्त होते ही मुकदमा पंजीकृत करते हुए वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …