अलीगढ़: पत्नी के देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का पति ने जताया शक, एटीएस से की जांच की मांग

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पर अपनी पत्नी के खिलाफ फरियाद लेकर पहुंचे जिला बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव दानपुर निवासी प्रेमी पति सिराज अली ने फेसबुक के जरिए लड़की से शुरू हुई प्रेम कहानी ओर शादी रचाए जाने के बाद अपनी प्रेमिका पत्नी को आतंकी संगठन आईएसआईएस का एजेंट बताए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि उसकी पत्नी कई मोबाईल फोन का इस्तेमाल करती हैं।जिसके चलते उसको अपनी पत्नी को गलत गतिविधियों में लिप्त होने को लेकर ISIS जैसे आतंकी संगठन के साथ जुड़े होने का शक है। ऐसे में अगर उसकी पत्नी की जांच नहीं हुई तो उसकी प्रेमिका पत्नी देश विरोधी गतिविधियों के चलते देश के लिए घातक खतरा भी साबित हो सकती हैं। फेसबुक के जरिए प्यार करने वाली प्रेमीका पत्नी पर पति के द्वारा आईएसआईएस आतंकी संगठन के साथ जुड़े होने का गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच पड़ताल का कार्रवाई में जुट गई है। तो वही प्रेमी पति ने अपनी प्रेमिका पत्नी के खिलाफ एटीएस से जांच कराए जाने की मांग की है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर फरियाद लेकर पहुंचे बुलंदशहर जिले के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव दानपुर हाल निवासी थाना क्वार्सी क्षेत्र के नंगला पटवारी आवसा मस्जिद गली नंबर 1 निवासी सिराज अली ने अपनी प्रेमिका पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसको गलत गतिविधियों में लिप्त होने का शक जाहिर करते हुए आतंकी संगठन ISIS के साथ जुड़े होने का संगीन आरोप लगाया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के दरबार में पत्नी के खिलाफ लिखित फरियाद लेकर पहुंचे प्रेमी पति सिराज अली का कहना है कि उसकी प्रेम कहानी 2021 में फेसबुक के जरिए अपने आपको अनाथ बताने वाली एक लड़की हसीना वाडिया के साथ शुरू हुई थी। फेसबुक के जरिए दोनों के बीच शुरू हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और देखते ही देखते दोनों का प्यार परवान चढ़ गया और दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात कर मिलना जुलना शुरू कर दिया ओर एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें तक खाई। तभी वीडियो कॉलिंग के जरिए उसकी प्रेमिका हसीना द्वारा फेसबुक पर बातचीत करने के दौरान शादी से पहले उसको बताया था कि वह बिन मां बाप की यतीम बेसहारा अनाथ बच्ची है, और उसका इस दुनिया में कोई नहीं है। इस पर उसने फेसबुक के जरिए प्यार करने वाली लड़की हसीना वाडिया के साथ 14 मई 2021 को मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार निकाह कर लिया और निकाह करने के बाद उसको अलीगढ़ स्थित पटवारी नगला में बने मकान पर लेकर आ गया।

आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद तक तो दोनों के बीच ठीक-ठाक चलता रहा। तभी 1 दिन उसकी पत्नी हसीना वाडिया ने उसको अचानक जोरदार झटका देते हुए बताया कि उसके एक 12 साल की बेटी है, जो देहरादून में एक स्कूल के अंदर शिक्षा ग्रहण कर रही है। इस पर उसने अपनी पत्नी हसीना वाडिया के साथ देहरादून पहुंच कर पता चला कि उसकी बेटी एक अनाथ आश्रम में रहती है। इस पर वह उसकी 12 वर्षीय बेटी को देहरादून से अपने साथ लेकर अलीगढ़ अपने मकान पर ले आया।

तभी उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ कि उसकी प्रेमिका पत्नी अपने पास कई मोबाइल रखकर उन सभी फोन का इस्तेमाल करती हुई उससे छुपकर कमरे में जाकर कमरे को बंद कर किसी से अकेली बात करती है। इस दौरान जब उसकी अचानक तबीयत खराब हुई तो उसकी पत्नी हसीना वाडिया उसको नोयडा लेकर गई। जहां उसने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उसके बैंक अकाउंट में 21 लाख रुपये हैं। जो 21 लाख रुपये उसकी पत्नी के अकाउंट में 2013 से मौजूद थे,इस बात की जानकारी मिलते ही वह हैरान होते हुए हक्का-बक्का रह गया। पूछने पर बताया कि उसके पहले पति से हुए तलाक के बाद उसको फैसले में पैसा मिला था।

जिसके बाद उसे अपनी अनाथ पत्नी पर शक हुआ कि उसकी पत्नी कहीं ना कहीं देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त है। जिससे वह परेशान हो उठा और उसके बाद अपनी पत्नी हसीन वाडिया की गतिविधियों पर नजर रखने लगा। तभी उसे पता चला कि उसकी पत्नी हसीना वाडिया के 2 ओर नाम है।जिसमे एक नाम मनीषा और दूसरा नाम पूजा हैं, इस बात की जानकारी जब उसकी प्रेमिका पत्नी हसीना वाडिया को लगी तो वह उसको परेशान करते हुए आए दिन बात बात पर झगड़ा करने लगी और उसकी बूढ़ी मां के साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी। जिसके बाद उसे शक हुआ कि जिसको वह अपनी पत्नी समझ रहा था, दरअसल वह उसकी पत्नी नहीं बल्कि किसी मिशन के तहत फेसबुक के जरिए उस मिशन को पूरा करने के लिए उसकी जिंदगी में आई है।

जब उसने अपनी प्रेमिका पत्नी को सर्च किया तो पता चला कि उसकी पत्नी के पास दो आधार कार्ड मौजूद हैं। एक आधार कार्ड में पुणे का पता,तो वही तो उसे आधार कार्ड में शकूरपुर दिल्ली के पते के साथ हसीना वाडिया का मोबाईल 9354263087 दर्ज था।जबकि उसके द्वारा अपनी पत्नी को दिलाए गए मोबाइल फोन की संख्या 9411822562 थी। इस दौरान पति ने अपनी जांच में खोज कर पाया कि उसके साथ पत्नी बन कर रह रही हसीना वाडिया के कई नाम है,ओर इस पत्नी के तार पुणे,कोलकाता, दिल्ली,नोयडा सहित देहरादून तक फैले हुए हैं।पता करने पर उसे मालूम हुआ कि पत्नी हसीना वाडिया के पास करीब 30 लाख रुपये मौजूद है।

इस बात का पता चलते ही उसकी पत्नी हसीना वाडिया, मनीषा उर्फ पूजा ने उसके परिवार के साथ आतंक मचाते हुए झगड़ा करना शुरू कर दिया। जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की उसकी बूढ़ी मां के साथ की जा रही हरकतों को देखते हुए पत्नी के डर से अलीगढ़ का ठिकाना छोड़ते हुए अपने दानपुर गांव में रहने के लिए चला गया। जिसके बाद पीड़ित प्रेमी पति सिराज अली ने अपनी प्रेमिका पत्नी हसीना वाडिया, मनीषा उर्फ पूजा को देश विरोधी गतिविधियों के चलते किसी आतंकी संगठन आईएसआईएस के साथ जुड़े होने का आरोप लगाते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी के दरबार में पहुंचकर अपनी शातिर महिला प्रेमीका पत्नी हसीना वाडिया की उच्च स्तरीय जांच कराकर मामले का पर्दाफाश किए जाने की मांग की गई है।

इसके साथ ही उसका आरोप है कि उसको अपनी प्रेमिका पत्नी पर शक है कि उसकी पत्नी देश के अंदर छुप कर रह रही है और कभी भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकती है। क्योंकि उसकी पत्नी किसी आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त है।ओर उसकी पत्नी के तार ISIS आतंकी संगठन से भी जुड़े हो सकते हैं। जिसके चलते हो उसका परिवार इस शातिर महिला के खौफ से डरो और सहमा हुआ है, कही उसके साथ पत्नी बनकर रह रही महिला कोई आतंकवादी तो नहीं हैं? क्योंकि उसकी पत्नी की हर हरकत आतंकी संगठनों के साथ जुड़े होने की तरफ इशारा कर रही है।

ऐसे में उसकी मांग है कि यूपी सरकार और गृह मंत्रालय को उसके द्वारा अलीगढ़ एसएसपी को आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त शातिर महिला के खिलाफ दी गई शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एटीएस और खुफिया एजेंसियों से तीन-तीन नाम रखने वाली प्रेमिका पत्नी हसीना वाडिया, मनीषा उर्फ पूजा की जांच कराए जाने की मांग की गई है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पीड़ित पति के प्रार्थना पत्र पर संज्ञान लेते हुए उच्च स्तरीय जांच कराए जाने का आश्वासन दिया हैं।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …