अलीगढ़: AMU में हिंदू युवक को मुस्लिम छात्रों ने दी तालिबानी सजा

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक दर्जन के करीब मुस्लिम छात्रों के द्वारा एक हिंदू युवक को AMU केम्पस के सुलेमान होल के अंदर बंद कर बंधक बनाए जाने के बाद चमड़े की बेल्ट से पिटाई करते हुए मुस्लिम छात्रों के द्वारा अपने पैरों को हिंदू युवक से नाक रगड़वाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए जोरदार हमला बोलते हुए AMU को आतंकी विश्वविद्यालय करार दिया है। उन्होंने हिंदू युवक के साथ मुस्लिम छात्र नेता फरहान जुबेरी के द्वारा अपने एक दर्जन के करीब मुस्लिम साथियों के साथ मिलकर हिंदू युवक को हॉस्टल के कमरे बंधक बनाकर तालिबानी सजा देते हुए चमड़े की बेल्ट से बर्बरता पूर्वक की गई मारपीट को लेकर कहा कि एएमयू एक आतंकी विश्वविद्यालय है। इसके साथ ही अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे ने हिंदू युवक को तालिबानी सजा देने वाले मुस्लिम छात्र युवा जैद मोहम्मद के पिता पुलिस महकमे में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात होने का हवाला दिया गया है, यही वजह है कि जब पिता यूपी पुलिस में हो कोतवाल तो जैद मोहम्मद जैसे बेटे को डर काहे का।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र नेता फरहान जुबेरी और उसके करीब एक दर्जन मुस्लिम छात्रों के द्वारा होटल चलाने वाले एक पीड़ित हिंदू युवक आकाश को शराब पीने से मना करने पर एएमयू कैंपस के सुलेमान हॉल में ले जाकर हॉस्टल के कमरे के अंदर बंधक बनाकर तालिबानी सजा देते हुए चमड़े की बेल्ट से बर्बरता पूर्वक पिटाई करते हुए मुस्लिम छात्रों के द्वारा हिंदू युवक से माफी मंगवाते हुए अपने पैरों में गिराकर हिंदू युवक से नाक रगड़वाने का 2 मिनट 7 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर घटना के करीब 1 महीने बाद बहुत तेजी के साथ वायरल हुआ है।

वही इस पूरे मामले पर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को आतंकी विश्वविद्यालय बताते हुए कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का 2 मिनट 7 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पीड़ित हिंदू व्यक्ति आकाश में अपने ढाबे पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों को शराब पीने ओर अय्याशी करने से रोकने की ये बात दबंग मुस्लिम छात्र फरहान जुबेरी और उसके साथियों को नागवार गुजर गई। एएमयू के छात्रों को अपने ढाबे पर शराब पीने से मना करने वाले हिंदू युवक आकाश को दबंग मुस्लिम साथ होटल से उठाकर एएमयू कैंपस के सुलेमान हॉल में ले गए,ओर एएमयू कैंपस के सुलेमान हॉल में हिंदू युवक को कमरे के अंदर बंधक बनाकर दबंग मुस्लिम छात्रों के द्वारा चमड़े की बेल्ट से हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ जमकर पिटाई की गई। आरोप है कि वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एएमयू के छात्र नेता फरहान जुबेरी हिंदू युवक की पिटाई के दौरान मौके पर मौजूद है, तो वही हिंदू युवक की चमड़े की बेल्ट से पिटाई कर रहे मुस्लिम छात्र जैद मोहम्मद के पिता खुद पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं,ओर इस्पेक्टर पिता का बेटा जैद मोहम्मद मौके पर मौजूद है और सभी लोग मिलकर हिंदू युवक की बेरहमी के साथ मारपीट करते हुए मुस्लिम छात्रों के द्वारा हिंदू युवक से अपने जूतों को चटवाये गए ओर निर्दयता का साथ उसको मारा पीटा गया है।

ऐसे में उन्होंने अलीगढ़ जिला प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए प्रशासन पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि आखिर अलीगढ़ जिला प्रशासन की ऐसी क्या मजबूरी है, जो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय पर कोई कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है।जबकि हमेशा से उनके केंद्र सरकार से मांग रही है कि एएमयू में हमेशा से ऐसी घटनाएं लगातार होती रही है आरोप है कि आज से करीब 25 वर्ष पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों के द्वारा (IB) आईबी के एक अधिकारी को हबीब हॉल में पकड़कर बंद करते हुए बर्बरता की गई और आईबी के अधिकारी के शरीर पर “अल्लाह हू अकबर” लिख दिया गया था। बावजूद इसके आईबी का वह अधिकारी अपने शरीर पर अल्लाह हू अकबर लिखे जाने के बाद गुमनामी में मर गया। लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से एएमयू के दोषी छात्रों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। यही कारण है कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के दबंग मुस्लिम छात्रों के हौसले बुलंद हैं। यही वजह है कि AMU आतंकी पाठशाला है और आतंकी विश्वविद्यालय है। ऐसे में इस आतंकी विश्व विद्यालय पर ताला लगाए जाने की आवश्यकता है।

आरोप है कि अगर विश्वविद्यालय पर ताला नहीं जोड़ा गया तो एक बार फिर पुनः ये लोग देश को विभाजित कर देंगे।वहीं ये लोग देश में डर और आतंक पैदा करना चाहते हैं, जबकि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र अपनी संख्या और जिहाद के नाम पर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे ने अलीगढ़ जिला प्रशासन से पुनः एएमयू के दोषी छात्रों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने को लेकर आग्रह करते हुए कहा कि उनकी जिला प्रशासन से गुजारिश और आग्रह है कि AMU के दोषी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि कार्रवाई नहीं की गई तो ऐसा ना हो कि हिंदुओं के सब्र के बांध का घड़ा भर जाए ओर उसके परिणाम बहुत ज्यादा घातक आए।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …