अलीगढ़: प्रेमिका से मिलने पहुंचे फरारी काट रहे प्रेमी ने पुलिस डर से बच्चे को बनाया बंधक

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पिस्टल लेकर पहुंचे पुलिस फरारी काट रहे प्रेमी युवक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कृपालपुर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए देर रात करीब 2:00 बजे पिस्टल लेकर पहुंचे पुलिस फरारी कांट रहे अपराधी प्रेमी में अपने आपको प्रेमिका बहू के परिवार लोगों से घिरा हुआ देख पुलिस के पकड़े जाने के भय से एक बच्चे को पिस्टल के साथ कमरे में बंधक बना लिया। अपराधी प्रेमी द्वारा अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचने के बाद बच्चे को बंधक बनाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, ओर 4 घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस के पकड़े जाने के डर से घर में बच्चे को बंधक बनाने वाले प्रेमी की गिरफ्त से बच्चे को छुड़ाते हुए प्रेमी युवक को पिस्टल ओर जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव कृपालपुर में थाने पर दर्ज मुकदमे में फरारी काट रहे मालव गांव निवासी एक प्रेमी युवक हिमालय का हैरान कर देने वाला मामला दुनिया के सामने उस वक्त उजागर हुआ है। जब अपराधी किस्म का मालव गांव निवासी युवक हिमालय देर रात पिस्टल लेकर कृपालपुर पहुंच गया। जहां कृपालपुर गांव निवासी मोहर पाल सिंह ओर उसके परिवार के लोग गहरी निंद्रा में सो रहे थे। तभी अपराधी प्रेमी हिमालय सीढ़ियों के रास्ते मकान में दाखिल होते हुए उनके घर में घुस आया। बताया जा रहा है कि उस समय मोहर पाल की बहू पूजा अपनी चाची राजकुमारी और बेटे के साथ सो रही थी। इस दौरान चाची पानी पीने के लिए बहू के कमरे से बाहर निकल गई।तभी मौका पाकर हिमालय शादीशुदा प्रेमिका पूजा के कमरे में घुस गया और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. जब चाची राजकुमारी वापस लौटी तो बहू पूजा के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देख उसने शोर मचा दिया।

इस दौरान सभी लोग नींद से जाग गए। अपराधी युवक ने अपने आप को लोगों की गिरफ्त में पाकर बच्चे को कमरे के अंदर बंधक बना लिया। उस वक्त दबंग युवक हिमालय के पास पिस्टल मौजूद थी। प्रेमिका से मिलने के लिए देर रात उसके घर में दाखिल हुए अपराधी प्रेमी के द्वारा बच्चे को बंधक बनाए जाने के शोर-शराबे की आवाज सुनकर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। ओर सूचना पुलिस को दी। अपराधी युवक के द्वारा पिस्टल के साथ बच्चे को बंधक बनाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और काफी देर तक बच्चे को बंधक बनाने वाले अपराधी युवक हिमालय को आत्मसमर्पण करने के लिए समझाया गया। लेकिन फरारी काट रहे अपराधी युवक ने पुलिस के पकड़े जाने के डर से आत्मसमर्पण नहीं किया। जिसके चलते ड्रामा सुबह करीब 4 घंटे तक चलता रहा। वही पिस्टल होने के चलते दबंग युवक हिमालय बच्चे को मारने की धमकी दे रहा था। तभी बच्चे की चाची राजकुमारी के रोने और चीखने पर हिमालय ने बच्चे को छोड़ दिया और पुलिस के दबाव में आने पर खुद को पुलिस के सामने आत्म समर्पण कर दिया।

वहीं राजकुमारी का कहना है कि देर रात में वह अपने कमरे से पानी लेने गई थी। तभी एक व्यक्ति हिमालय पिस्टल लेकर उसके कमरे में आकर बैठ गया. इस दौरान उसका बेटा कमरे के अंदर रह गया।जिसके चलते उसके कमरे में पिस्टल लेकर घुसे इस व्यक्ति ने उसके बेटे को कमरे के अंदर बंधक बना लिया। पुलिस के पहुंचने पर लड़के को छोड़ा गया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक हिमालय के कब्जे से पिस्टल और कारतूस बरामद करते हुए गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई।

मोहर पाल सिंह का कहना है कि परिवार के लोग सो रहे थे।तभी रात के दो बजे पास के गांव का युवक हिमालय पिस्टल के साथ उनके घर में घुस गया। इस दौरान बहू पूजा और बच्चे दरवेश को बंद कर लिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वही काफी देर तक हिमालय ने दरवाजा नहीं खोला. इससे पहले भी हिमालय ने अमरपाल सिंह के बेटे को गोली मारी थी. जिसमें हिमालय वांछित चल रहा था. इस दौरान पड़ोस के लोग भी एकत्र हो गये।

दरोगा राजेश कुमार ने आरोपी युवक हिमालय के कब्जे से पिस्टल और कारतूस बरामद करते आर्म्स एक्ट के तहत थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल 32 बोर और कारतूस बरामद किया गया है। वहीं पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी थाने में तहरीर नहीं दी हैं। चौकी प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर हिमालय को गिरफ्तार किया है उसके पास से पिस्टल बरामद हुई है। अभी मामले में जांच पड़ताल जारी है, जल्द ही सभी पहलुओं की तफ्तीश करते हुए मामले को उजागर किया जाएगा।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …