अलीगढ़: सांड और दो बाइकों के बीच हुई भीषण भिड़ंत, आवारा सांड सहित 2 लोगों की मौके पर मौत, एक की हालत नाजुक

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ थाना लोधा क्षेत्र के सदलपुर गांव के पास दो बाइकों ओर आवारा गोवंश के बीच हुआ एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है. जब दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन बाइक सवार लोगों की तेज रफ्तार बाइक अचानक सड़क पर दौड़कर आए आवारा सांड में आमने सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए टकरा गई। आवारा सांड और दो बाइकों के बीच हुई जोरदार भिड़त में आवारा सांड सहित दो बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिरते खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए इस दौरान बाइक और सांड के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में आवारा सांड और बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि होमगार्ड खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया। सांड और बाइकों के बीच भी हुई जबरदस्त भिड़ंत को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर ओर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े सभी घायलों को उपचार हेतु जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

तो वहीं तीसरे युवक की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वही दो बाइकों और सांड के बीच हुई भीषण भिड़ंत के बाद क्षेत्र अधिकारी का कहना है कि दो युवकों सहित एक्सीडेंट में घायल आवारा गोवंश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं थाना गोंडा क्षेत्र के गांव निवासी मृतक होमगार्ड विजेंद्र के बड़े भाई महेंद्र सिंह का कहना है कि उसका भाई बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी सदलपुर के पास सड़क पर अचानक आए आवारा गोवंश से दो बाइकों ओर गोवंश के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में उसके होमगार्ड विजेंद्र के उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

दरसअल पूरी घटना थाना लोधा इलाके के सदलपुर गांव के पास की है। जहाँ बीते दिन, राह चलते दो बाइको पर सवार 3 लोग आवारा सांड से टकरा गए थे और उस हादसे में बाइक पर सवार 2 युवकों की मौत मौके पर ही हो गई थी। तो वही दो बाइकों की ज़ोरदार टक्कर लगने के चलते आवारा सांड की भी गंभीर रूप से घायल होने के चलते मौत का शिकार हो गया था।तो वही दूसरी बाइक पर सवार एक होमगार्ड जिसका नाम विजेंद्र सिंह पुत्र बादाम सिंह हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए था। जिसको उपचार के लिए अलीगढ़ के हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया था। सोमवार को होमगार्ड विजेंद्र सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं आपको बताते चले कि सांड और दो बाइकों के बीच हुई दर्दनाक एक्सीडेंट में 3 लोगो सहित सांड की भी मौके पर मौत हो गई थी। जबकि एक्सीडेंट में मौत का शिकार हुआ होमगार्ड विजेंद्र सिंह जिला अस्पताल मलखान सिंह में होमगार्ड की ड्यूटी पर तैनात थे। जिनकी सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। होमगार्ड की एक्सीडेंट में मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं पुलिस पूरे मामले में अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

वही इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया का कहना है कि थाना लोधा क्षेत्र के गांव सदलपुर के सामने दो अलग-अलग बाइक पर 3 लोग सवार होकर जा रहे थे।जहां दो बाइक पर जा रहे तीनों लोगों की मोटरसाइकिल आवारा गोवंश से टकरा गई थी। जिसके चलते तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आवारा गोवंश से बाइक टकराने के चलते एक्सीडेंट में घायल तीनों बाइक सवार लोगों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। वही घायल युवक का अस्पताल में उपचार जारी है।जबकि बाइकों की टक्कर लगने के चलते घायल हुए आवारा गोवंश की भी मौके पर ही मौत हो चुकी है। वही मृतकों के शवों का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस द्वारा मामले में वैधानिक कार्यवाही प्रचलित हैं।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …