अलीगढ़: उधार के पैस मांगने पर पड़ोसियों ने विधवा महिला के घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोल जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव अहरौला में एक विधवा महिला को अपने पड़ोसी लोगों से अपने उधार के पैसे मांगना उस वक्त भारी पड़ गया। जब महिला अपनी बहन के साथ अपने खेतों से घर वापस आ रही थी। तभी 5 दिन के लिए उधार पैसे लेने वाले पड़ोसी मां बेटे उसको खेतों के रास्ते पर मिल गए। जिस पर उसने 5 दिन के लिए दिए अपने उधार के रुपए वापस मांगे। तो पड़ोसियों ने उसको उधार के रुपए देने से इनकार करते हुए उसके साथ गाली गलौज कर दी। उधार रुपया लेने वाले दबंगों द्वारा खेतों के सुनसान रास्ते पर विधवा महिला ओर उसकी बहन के साथ की गई बदसलूकी के बाद दोनों बहने दबंगों की दहशत के चलते घबराकर दौड़ लगाते हुए अपने घर पहुंच गई। आरोप है कि इसके बाद दबंग पड़ोसियों ने उसके घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिराकर बेरहमी के साथ मारपीट करते हुए जमकर पिटाई की।

दबंग पड़ोसियों को 5 दिन के लिए उधार रुपए देने वाली विधवा महिला की घर में घुसकर की गई मारपीट का 50 सेकंड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर उससे उधार रुपए लेने वाले दबंग लोगों के खिलाफ पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए धारा (147,452,323,504,506) के तहत पांच नामजद लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया हैं। वही पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि दबंग पड़ोसी लोग मारपीट की घटना के बाद उनको धमकी देते हुए गए कि सलियों आज तो ग्रामीणों की वजह से बच गई हो, फिर किसी दिन मौका मिलते ही तुझे और तेरे लड़के को भी मार देंगे,ओर इस घर से तुम्हें भगा कर ही दम लेंगे।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्षेत्र के गांव अहरौला निवासी महिला विधवा महिला लक्ष्मी देवी पत्नी कृष्णवीर उर्फ लाला के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके और उसकी बहन के साथ हुई वारदात 3 जुलाई 2023 की है जब वह अपनी बहन कमलेश देवी अपने खेतों से काम करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान रास्ते में उसकी पड़ोसी महिला मीना पत्नी प्रताप सिंह और उसका बेटा राकेश पुत्र प्रताप सिंह मिल गए। इस पर उसने उक्त दोनों मां बेटे से 5 दिन के लिए दिए गए अपने उधार के रुपए वापस मांगे। आरोप है कि 5 दिन के लिए दिए उधार के रुपए वापस मांगने पर उक्त लोगों ने गंदी गंदी गाली गलौज पर उतारू होते हुए उससे कहा हमारे पास तेरे कोई पैसे नहीं है। इसके बाद गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट करने पर आमादा हो गए। उधार के पैसे मांगने पर दबंगों की इसी दहशत के चलते दोनों बहने खेतों के सुनसान रास्ते से अपनी जान बचाकर भागते हुए अपने घर पहुंच गई।

आरोप है कि कुछ देर बाद उधार रुपया लेने वाले दबंग पड़ोसी राकेश,शिवदयाल,भूरा पुत्र गण प्रताप सिंह उसकी बेटी प्रिया और प्रताप की पत्नी मीना सहित सभी लोग अपने अपने हाथों में लाठी-डंडे ईटें लेकर जबरन उसके घर के अंदर घुस गए और उसके साथ गाली गलौज करते हुए घर में मौजूद दोनों बहनों के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान शिवदयाल ओर राकेश ने उसकी बहन कमलेश देवी को पकड़ लिया और बेरहमी के साथ पिटाई की। उक्त दोनों भाइयों के द्वारा उसकी बहन के साथ की जा रही मारपीट को देख जब वह अपनी बहन को बचाने के लिए पहुंची, तो उक्त मां बेटी सहित तीनों लड़कों ने उसको पकड़ लिया और उसके साथ भी मारपीट करते हुए घर से बाहर खींचकर बेरहमी के साथ पिटाई की गई। दोनों बहनों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और दबंगों के चुंगल से उन्हें छुड़ाया गया। ग्रामीणों को मौके पर आता हुआ देख तो दबंग लोग उनको धमकी देते हुए कह कर गए की सलियों आज तो बच गई हो, फिर किसी दिन मौका मिलते ही तुझे और तेरे लड़के को भी मार देंगे,ओर इस घर से तुम्हें भगा कर ही दम लेंगे।

दबंगों द्वारा पीड़ित विधवा महिला लक्ष्मी देवी और उसकी बहन कमलेश देवी के साथ उधार के रुपए मांगने पर दबंग पड़ोसियों द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट की घटना ग्रामीणों के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। और मारपीट की घटना का वीडियो वायरल कर दिया। घटना के बाद दोनों पीड़ित महिला खून से लथपथ होकर थाने पहुंची और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराते हुए उधार रुपए लेने वाले दबंग पड़ोसी महिला उसकी बेटी और उसके तीन लड़कों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट देते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना के बाद दबंग लोग मौके से फरार है पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।तो वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी के आदेश पर दोनों पीड़ित बहनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …