अलीगढ़: सीमा पर कर सीमा में घुसी सीमा हैदर देश के लिए बन गई हैं खतरा, क्या वाकई है RAW एजेंट

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ विवादित बयान देने के चलते सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान ने 4 बच्चों की शादीशुदा मां पाकिस्तानी प्रेमिका महिला सीमा हैदर के बिना वीजा के हिंदुस्तान का बॉर्डर पार कर देश में आने को लेकर केंद्र की सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए सुरक्षा की दृष्टि से सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। जमीर उल्लाह खान को पब्जी गेम खेल कर बिना वीजा के बॉर्डर पार करके हिंदुस्तान की जमीन पर कदम रखकर अपने हिंदुस्तानी प्रेमी के पास पहुंची पाकिस्तानी प्रेमिका महिला सीमा हैदर के पीछे भारत सरकार का हाथ लग रहा है। इसके साथ ही कहा कि पाकिस्तानी RAW एजेंट बताए जाने के बाद उसे वापस पाकिस्तान भेजने के बजाय उसको हिंदुस्तान की जेल में डालना चाहिए। उसके बाद पता लगाया जाए कि ये आखिर कौन हैं, कहा से आई है, ये सीमा हैदर हैं, मरियम हैं या फिर रितु सिंह हैं, ऐसे में देश चाहता है कि इसका खुलासा होना ही चाहिए?क्योंकि ये देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है, ऐसे तो कोई भी आतंकवादी बॉर्डर पार करके देश में घुसा चलाएगा।

वहीं पब्जी गेम खेलकर यूपी के नोएडा निवासी हिंदुस्तानी लड़के सचिन के प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की शादीशुदा प्रेमिका मां पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जमीर उल्लाह खान का कहना है कि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है,जो एक महिला पाकिस्तान से बिना वीजा के इंडिया में आने के साथ ही देश की राजधानी में आ गई हैं। ऐसे में उनका कहना है कि आतंकवादियों को आने फिर कितनी देर लगेंगी। ऐसे में देश खतरे की कगार पर खड़ा हुआ हैं।ओर इस बात को हम नहीं जानते किससे किसकी मोहब्बत चल रही हैं हम लव जिहाद के चक्करों में नहीं पड़ना चाहते। असल बात ये है कि फिलहाल देश खतरे में है,उनका मानना है कि ऐसे लोगों को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। जो लोग देश की सुरक्षा कर रहे हैं। ओर जब पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर हिंदुस्तान की जमीन पर बिना वीजा के अपने कदम रख कर देश की राजधानी में पहुंच गई, उस वक्त भारत की एजेंसियां क्या कर रही थी।

वहीं सीमा हैदर को पाकिस्तानी RAW एजेंट बताएं जाने पर पाकिस्तान भेजने के सवाल का जमीर उल्लाह बोले कि इसको वापस पाकिस्तान क्यों भेजे? इसको तुरंत जेल में डालना चाहिए.क्या ये प्लानिंग कहकर हो रही हैं,या ये प्लान के तहत किया गया हो,इसका खुलासा होना चाहिए कि ये आखिर कौन हैं, कहा से आई है, देश चाहता है कि उसका खुलासा होना चाहिए। कि ये सीमा हैं, मरियम हैं या फिर रितु सिंह है इसका खुलासा होना चाहिए।

बॉर्डर पर सुरक्षा में हुई चूक के सवाल पर कहां कि वह भी इसको लेकर सुरक्षा में चूक मानते हैं,लेकिन ये बॉर्डर क्रॉस करके पाकिस्तानी महिला भारत में कैसे आ गई। इसके पीछे उन्हें सरकार का हाथ लग रहा है।इसके साथ ही कहा कि सरकार कुछ और ही सोच रही थी,शायद की इसको देखे,

सचिन और सीमा हैदर की पब्जी गेम खेलने से शुरू हुई प्रेम कहानी को लेकर कहा कि उन्होंने उस लड़के सचिन को भी देखा है वह पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को भी देखा हैं। इन दोनों के बीच दूर-दूर तक कोई मेल नहीं खाता। इसकी भी जांच होनी चाहिए कि आखिर ये कहानी है क्या?

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …