अलीगढ़: ट्रक ने बुलेट सवार युवक को रौंदा, हालत गंभीर, चालक फरार

(रिपोर्टर) अजय कुमार 

द ब्लाट न्यूज़ थाना लोधा क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया हैं। जब एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने सामने आ रहे बुलेट बाइक सवार युवक की बुलेट बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर ट्रक के पहियों तले रौंद दिया। ट्रक चालक के द्वारा बुलेट बाइक सवार युवक को टक्कर मारने के बाद सड़क पर कुचलते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर अपने अपने वाहन खड़े कर मौके पर पहुंचे और मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा सूचना पुलिस को दी। खेरेश्वर मंदिर के पास एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सड़क पर पड़े घायल बाइक सवार को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया।

 

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। तो वही एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को हिरासत में लेते हुए थाने ले गई। जिसके बाद पुलिस मौके से फरार हुए चालक की तलाश करने के साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना क्षेत्र इलाके का एक युवक अभय कुमार अपनी बुलेट बाइक पर सवार होकर थाना लोधा क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित खेरेश्वर मंदिर के पास से गुजर कर जा रहा था। बताया जा रहा है कि उसी दौरान खेरेश्वर चौराहे के पास एक ट्रक चालक तेज स्पीड के साथ सामने से आ रहा था। उसी दौरान हाईवे पर बुलेट बाइक पर सवार होकर जा रहे युवक की बुलेट बाइक में ट्रक चालक ने तेज रफ्तार के साथ सामने से टक्कर मार दी। बुलेट बाइक में तेज रफ्तार ट्रक के सामने से जोरदार टक्कर लगते ही बुलेट बाइक पर सवार युवक की बुलेट बाइक ट्रक के नीचे घुस गई। तो वही युवक टक्कर लगते ही बाइक से उछलकर हाईवे के बीचो बीच सड़क पर जा गिरा और खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया।

बुलेट बाइक में ट्रक को टक्कर मारते हुए देख लोग दौड़कर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही ट्रक चालक ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर लोगों से अपनी जान बचाते हुए मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही लोधा पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक के नीचे फंसी बुलेट बाइक को लोगों की मदद से बाहर निकालते हुए सड़क पर खून से लथपथ पड़े घायल युवक अभय को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने एक्सीडेंट में घायल युवक से उसके परिवारजनों की मिली जानकारी के बाद एक्सीडेंट की सूचना फोन कर उसके परिवार के लोगों को दी। सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया ओर आनन-फानन में परिवार के लोग दौड़कर मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। इसके साथ ही घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लेकर थाने ले गई और हादसे के बाद मौके से फरार हुए ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …