अलीगढ़: मां ने बेटी के साथ छेड़छाड़ अश्लील हरकत का किया विरोध, तो दबंगों ने दोनों संग की मारपीट

रिपोर्टर-अजय कुमार द ब्लाट न्यूज़ थाना टप्पल क्षेत्र के गांव में कॉलेज जाने वाली बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का विरोध करना एक मां ओर उसकी बेटी को उस वक्त महंगा पड़ गया। जब उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ ओर अश्लील हरकतें कर संबंध बनाने का विरोध करने पर पड़ोसी लड़के ओर उसके परिवार के लोगों ने एकजुट होकर उनके घर में घुस गए और दोनों मां बेटी को पकड़ लिया। जिसके बाद दबंगों ने घर में घुसकर दोनों मां बेटी के साथ जमकर मारपीट करते हुए बेरहमी से पिटाई की। स्कूल जाते आते वक्त बेटी के साथ की गई छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का विरोध करने पर दबंगों द्वारा मां-बेटी के साथ की गई मारपीट की घटना के बाद पीड़ित महिला छेड़छाड़ की शिकार हुई पीड़ित बेटी के साथ शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची। लेकिन इलाका पुलिस ने पीड़ित मां-बेटी की शिकायत पर संज्ञान लेने के बजाय दुत्कार कर थाने से भगा दिया।

 

 

इलाका पुलिस द्वारा थाने से दुत्कार कर भगाए जाने के बाद पीड़ित मां ने एसएसपी के दरबार में पहुंचकर लिखित शिकायत देते हुए अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर मारपीट करने वाले गांव के ही दबंग लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई हैं। एसएसपी ने पीड़ित मां बेटी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने के आदेश दिए हैं।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के एसएसपी दरबार में छेड़छाड़ की शिकार हुई अपनी मासूम बेटी के साथ फरियाद लेकर पहुंची बेबस मां ने गांव के ही दबंग लोगों के खिलाफ उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़, अश्लील हरकत और मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी गई। एसएससी के दरबार में न्याय की गुहार लगाने पहुंचीं थाना टप्पल क्षेत्र के गांव मादक निवासी पीड़ित महिला के द्वारा दी गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि गांव का ही रहने पड़ोसी लड़के देवेंद्र, तुलसी, कृष्णा सहित आकाश कुमार उसकी बेटी के साथ कई बार छेड़खानी और अश्लील हरकत कर चुके है जिसकी शिकायत उसकी बेटी के द्वारा अपने परिवार के लोगों से की गई थी।

बेटी के साथ गांव के ही पड़ोसी लड़कों के द्वारा की जा रही छेड़छाड़ को अश्लील हरकत की जानकारी होने पर पीड़ित लड़की की मां ने इसकी शिकायत करने के लिए लड़को के घर पहुंची ओर उसके परिवार के लोगों से शिकायत करते हुए अपने लड़को को समझाने की बात कही थी। आरोप है कि उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत कर जान से मारने की धमकी देते हुए अवैध संबंध बनाने की बात करने वाले लड़कों और उसके परिवार के लोगों को उसके द्वारा समझाने की कही गई यहीं बात नागवार गुजर गई। जिसके बाद 21 जून की देर रात करीब 9:00 बजे देवेंद्र,आकाश और उसके परिवार के दबंग लोग महिलाओं के साथ उसके घर पहुंचे और उसकी बेटी को घर से बाहर निकाल कर बेरहमी के साथ मारपीट कर पिटाई की गई।

दबंगों द्वारा छेड़खानी की शिकायत करने पर बेटी के साथ की जा रही मारपीट की घटना को देख लड़की की मां अपनी बेटी को बचाने के लिए पहुंची। तो उक्त दबंगों ने घर में घुसकर दोनों मां-बेटी को जमीन पर गिरा गिरा कर लात घुसो से हमला बोलते हुए मारपीट कर जमकर पिटाई की गई। इसके बाद दबंग लोग धमकी देते हुए मौके से चले गए। इसकी सूचना उनके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तो दबंग लोगों ने पुलिस के सामने भी पीड़ित परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी दी गई। वही पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी बेटी गांव से बाहर विवेकानंद कॉलेज में पढ़ने के लिए जाती है। तो इस दौरान कॉलेज आते जाते वक्त रास्ते में उक्त दबंगों के द्वारा अश्लील हरकत करते हुए उसकी बेटी के साथ अवैध संबंध बनाने की बात करते हुए छेड़खानी की जाती है।

छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की शिकार हुई लड़की का कहना है कि गांव के ही देवेंद्र आकाश तुलसी कृष्णा समेत मोहित आए दिन उसके साथ बदतमीजी अश्लील हरकतों से छेड़खानी करने के साथ ही उसके साथ संबंध बनाने की बात करते हैं। लड़की का आरोप है कि जब उसने बदतमीज लड़कों के द्वारा अपने साथ की जा रही हरकतों ओर संबंध बनाने का विरोध किया तो उक्त लड़कों की उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। पड़ोसी लड़कों के द्वारा संबंध बनाने से मना करने पर उसके इकलौते भाई को जान से मारने की दी गई धमकी के बाद उसने अपने साथ हुई घटना अपने मां को बताई। दोनों मां बेटी ने जब पड़ोसी लड़कों द्वारा की जा रही हरकतों का विरोध किया। तो उक्त दबंग लोगों ने उनके घर में घुसकर हमला बोलते हुए दोनों मां बेटी की जमकर पिटाई करते हुए मारपीट की गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …