अलीगढ़: ट्रक की छत पर सो रहे युवक की ट्रक की छत से नीचे गिरकर हुई मौत

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के एक गांव में ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब एक अनजान युवक की लाश सुबह होते ही ग्रामीणों ने ट्रक के पास जमीन पर पड़ी हुई देखी। बताया जा रहा है कि एक ट्रक चालक गेंहू से भरा ट्रक मैदा मील पर देर रात लेकर पहुंचा था। जिसके बाद युवक खाना खाकर गेहूं से भरे ट्रक की छत पर जाकर सो गया और नींद की झपकी आने के चलते युवक ट्रक की छत से जमीन पर नीचे गिर पड़ा। ओर नींद की झपकी के चलते उसकी नीचे गिर कर मौत हो गई।

 

 

सुबह ग्रामीणों ने जब ट्रक के पास युवक की लाश को पड़े देखा तो ग्रामीणों के होश उड़ गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मृतक के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस घटना को लेकर मामले की जानकारी करते हुए तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि पूरी घटना अलीगढ़ जिले के थाना लोधा इलाके की है। जहां मैदा मिल के पास ट्रक की छत पर सो रहा एक युवक कर नींद के झोंके के बाद ट्रक की छत से नीचे गिर गया और उसकी जमीन पर गिर कर मौत हो गई। वही घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और युवक का पंचनामा भरकर युवक के शव को शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेज दिया। तो वही इस पूरे मामले पर स्थानीय महिला कमलेश का कहना है कि शुक्रवार की देर रात युवक ट्रक में गेहूं भरकर मैदा मिल के पास ट्रक बुलाया था और रात होने के कारण खाना पानी करके युवक ट्रक की छत पर सो गया।

जिसके उपरांत करीब 1:00 बजे उसको नींद आ गई और नींद के झोंके में वह ट्रक के छत से नीचे जमीन पर गिर गया। सुबह जब गांव वालों ने देखा तो युवक ट्रक के पास मृत पड़ा था। जिसको देख क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और तत्काल इसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा इलाका पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेज दिया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …