अलीगढ़: शादी समारोह से लौट रहे कार सवारों की ट्रक में घुसी कार, 2 की मौत 3 की हालत गंभीर

द ब्लाट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर शनिवार की सुबह उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब एटा जिले में शादी में शरीक होने के बाद बुलंदशहर लौट रहे कार सवारों की तेज रफ्तार कार सामने चल रहे ट्रक ने पीछे से जा घुसी। ट्रक में पीछे से कार की जोरदार टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए।

 

 

तो वहीं कार में सवार 5 लोगों में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट होते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे पांचों लोगों को बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। तो वही तीन घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।जहां तीनों लोगों की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र के गांव निवासी पुरोहित पिंकू अपने चार अन्य साथियों के साथ कार में सवार होकर शुक्रवार को एटा जिले के थाना जलेसर इलाके के गांव में शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे बताया जा रहा है कि शादी समारोह में शामिल होने के बाद पांचों लोग शनिवार की देर सुबह कार में सवार होकर अपने घर बुलंदशहर लौट रहे थे इसी दौरान अलीगढ़ जिले में थाना लोधा क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे 21 भीकमपुर गांव के पास सड़क पर सामने चल रहे एक ट्रक में कार सवारों की तेज रफ्तार का पीछे से ट्रक में जा घुसी। ट्रक में पीछे से कार की जोरदार टक्कर लगते ही बाहर के परखच्चे उड़ गए और कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। तो वही ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया एक्सीडेंट होते हुए दे सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय ग्रामीण तोड़कर मौके पर पहुंच गए ओर एक्सीडेंट की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार के अंदर पांचों लोगों को बाहर निकाला गया जिसके बाद पुलिस ने खून से लथपथ सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को देखते ही मृत घोषित कर दिया तो वही तीन अन्य घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में घायल तीनों लोगों की भी हालत गंभीर बनी हुई है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। तो वही कार सवारों के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनके परिजनों को फोन कर एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत की सूचना दी गई। हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गई आनन-फानन में परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …