अलीगढ़: अखिलेश यादव के करीबी नेता ने नशीली गोलियां खिला चर्चित मॉडल के साथ किया बलात्कार, मुकदमा दर्ज

द ब्लाट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी कद्दावर नेता लोहिया वाहिनी के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष कौशल दिवाकर पर कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर पिलाने के बाद एक चर्चित मॉडल के साथ एक बार नहीं कई बार बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। समाजवादी पार्टी के नेता द्वारा चर्चित मॉडल के साथ बेहोशी की हालत में सफारी कार में बलात्कार किए जाने का मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में चर्चित मॉडल की तहरीर पर थाना क्वार्सी में बलात्कार की धारा 376 के तहत सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

वही पीड़ित महिला ने सपा नेता पर प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही ब्लैकमेल करते हुए कई बार रेप किए जाने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने बलात्कार की शिकार हुई चर्चित मॉडल को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजते हुए आरोपी सपा नेता की तलाश शुरू करते हुए मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र की रहने वाली एक चर्चित मॉडल ने थाना क्वार्सी पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से फेसबुक के जरिए पिछले वर्ष 2022 में नंबर लेकर कौशल आनंदपुर दिवाकर निवासी जेसी अपार्टमेंट द्वितीय मंजिल आर्य नगर किशनपुर क्वारसी ने उससे बातचीत शुरू कर दी तब वह नोएडा मे काम करती थी। शुरुआत में उसने खुद को अविवाहित बताया और फेसबुक के जरिए शुरू हुई बातचीत धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। इसी दौरान सपा नेता कौशल दिवाकर ने 19 से 20 अप्रैल 2022 के बीच उसको मिलने के लिए बुलाया। जहां सपा नेता के कहने पर वह मिलने के लिए पहुंची और इस दौरान सपा नेता ने घुमाने ओर होटल चलने के बहाने उसको सफारी गाड़ी में बैठा कर ले जाते हुए कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाएं मिलाकर पिलाते हुए बेहोशी की हालत में आर्य नगर में अपने घर के पास सफारी कार के अंदर ही उसके साथ बलात्कार किया। ओर उसके आपत्तिजनक फोटो भी खींचे गए।नशे में होने के कारण विरोध नहीं कर सकी। फिर उसे उसके घर के पास छोड़ गया। उस समय उसने शर्म की वजह से किसी से शिकायत नहीं की इसके बाद आरोपी के हौसले बढ़ गए और वह ब्लैकमेल करते हुए शहर में घुमाने लगा और गिफ्ट भी देने लगा। इस दौरान सितंबर में वह मुंबई चली गई और वहां प्लेट लेकर रहने लगी।

इस दौरान किसी तरह आरोपी ने उसका मुंबई का पता निकाल लिया और वहां पहुंचकर इसी वर्ष अप्रैल-मई में ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म किया।ओर जब उसने विरोध किया तो उसे धमकाने लगा कि तेरी ऐसी हालात कर दूंगा कि तू आत्महत्या करने को मजबूर होगी। इसके साथ ही चर्चित मॉडल ने सपा नेता पर आरोप लगाया है कि उसके द्वारा उसके साथ मारपीट करते हुए कई बार रेप किया और उसको प्राइवेट फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की। इसके साथ ही चर्चित मॉडल ने सपा नेता पर प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर तत्काल आरोपी सपा नेता कौशल दिवाकर के खिलाफ बलात्कार की धारा 376 सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी सपा नेता की तलाश शुरू कर दी है। तो वही पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले पर सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अशोक कुमार का कहना है कि थाना क्वार्सी पुलिस को एक महिला के द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ बलात्कार किए जाने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया गया है। प्रार्थना पत्र पर तत्काल संज्ञान लेते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा मामले में वैधानिक कार्यवाही प्रचलित की गई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …