अलीगढ़: पुलिसकर्मी के बेटे द्वारा CM से स्मैक तस्करों की शिकायत करने पर दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर की पिटाई

द ब्लाट न्यूज़ 

  • CM से पुलिसकर्मी के बेटे ने स्मैक तस्करों की शिकायत,तो दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर की पिटाई, वीडियो वायरल
  • SSP आवास पर ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मी के बेटे की एक दर्जन से ज्यादा दबंगों ने घेरकर की पिटाई,बोला पापा मुझे बचाओ, वीडियो वायरल
  • जेल पुल के नीचे शराबी दोस्तों ने दोस्त को घेरकर निर्दयता के साथ की पिटाई,वीडियो वायरल,जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अलीगढ़ के एसएसपी के आवास पर तैनात एक पुलिसकर्मी के बेटे को रसलगंज चौकी पर तैनात दरोगा सचिन बालियान की मिलीभगत से चरस गांजा स्मैक की अवैध तस्करी करने वाले दबंग तस्करों की शिकायत करना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब नशीले मादक पदार्थों की तस्करी कर खरीद-फरोख्त करने वाले एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने पुलिसकर्मी के बेटे को देर रात जेल पुल के नीचे पकड़ लिया और उसके ऊपर तमंचे की बट लोहे के सरिए हाथ में पहने कड़े से आंखों पर हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिराकर निर्दयता और बेरहमी के साथ दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की गई।

 

 

छात्रों को स्मैक की तस्करी करने वाले एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों द्वारा पुलिसकर्मी के बेटे के साथ बेरहमी से दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई किए जाने का 1 मिनट 39 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि दबंग बदमाशों के द्वारा की गई मारपीट में पुलिसकर्मी का घायल बेटा जिंदगी और मौत के बीच जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी में सफेद बिस्तर पर झूल रहा है। जहां उसका उपचार जारी है। तो वही दरोगा की मिलीभगत से नशीले मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले स्मैक तस्करों का धंधा फल फूल रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बाद अलीगढ़ पुलिस स्मैक की खरीद-फरोख्त करने वाले लोगों से चौथ वसूली कर रहे दरोगा और छात्र छत्राओं को स्मैक बेचने वाले तस्करों के खिलाफ अलीगढ़ पुलिस अब किस तरह की कार्रवाई करती यह देखने वाली बात होगी। क्योंकि अलीगढ़ पुलिस पर यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि एसएससी के आवास पर तैनात पुलिसकर्मी के बेटे एवं एएमयू छात्र के द्वारा लगाया गया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के जेल पुल का 1 मिनट 39 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो में एक दर्जन से ज्यादा दबंग बदमाश एसएसपी कलानिधि नैथानी के आवास पर तैनात नेपाल राज्य निवासी पुलिसकर्मी प्रेम प्रकाश के बेटे एवं एएमयू छात्र लकी सिंह पर लात घुसो और थप्पड़ों से जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी ओर निर्दयता के साथ हमला बोलते हुए मारपीट कर दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर रहे हैं।

वही इस पूरे मामले पर कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के रिजर्व पुलिस लाइन निवासी लक्की सिंह का कहना है कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित कटपुला के पास पिछले कुछ वर्षों से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले कुछ तस्करों के द्वारा स्मैक की तस्करी की जा रही थी। जिसकी शिकायत उसके द्वारा 3 दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय पर फोन कर अलीगढ़ जिले में स्मैक की अवैध तस्करी किए जाने की जानकारी दी गई थी। वही युवक का आरोप है कि कटकुला चौकी पर तैनात दरोगा के रहमो करम पर स्मैक का अवैध धंधा फल-फूल रहा हैं और इसके लिए दरोगा सचिन बालियान स्मैक की अवैध तस्करी करने वाले लोगों से एक लाख रुपए की चौथ वसूली करता है। इस दौरान उसने छात्र छात्राओं को नशे की गिरफ्त में जाते हुए देख उनकी जिंदगी बचाने के लिए एएमयू छात्र एवं पीड़ित के द्वारा 3 दिन पहले थाना सिविल लाइन पहुंचकर स्मैक की तस्करी करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पहुंचा था। जहां थाने में तैनात मुंशी के द्वारा स्मैक बेचने वाली जगह पर लेपर्ड पुलिस भेजी गई थी। जिसकी उसके पास ऑडियो और सबूत के तौर पर वीडियो भी मौजूद है।

आरोप है कि इसी रंजिश के चलते स्मैक की खरीद-फरोख्त करने वाले तस्कर दीनू, दानिश ओर शकील ने अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ देर रात उस पर उस वक्त हमला बोला जब वह बुधवार की देर रात जेल पुल से गुजर कर अकेला पुलिस लाइन अपने घर जा रहा था। उसी दौरान स्मैक की तस्करी करने वाले दीनू, दानिश ओर शकील ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से की गई शिकायत को लेकर अपने करीब एक दर्जन से ज्यादा साथियों के साथ उसको पकड़ लिया ओर दबंग लोगों ने पकड़ कर उसके ऊपर लोहे के सरिए तमंचे की बट और हाथ के कड़े से प्रहार करते हुए उसकी आंखों पर गुट ही गुट मारे गए।

दबंगों द्वारा की जा रही मारपीट के बाद उसने दबंगों के चंगुल से छूटकर जेल पुल के नीचे बनी रवि शंकर की परचून की दुकान में घुसकर अपनी जान बचाने के लिए मदद की गुहार लगाई। इस दौरान दबंगों ने उसको दोबारा पकड़ लिया और उसके जिस्म पर ताबड़तोड़ वार करते हुए दौड़ा-दौड़ा कर जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी और निर्दयता के साथ मारपीट करते हुए पिटाई की गई। इस दौरान 14 से 15 दबंग लोगों ने उसको जमीन पर गिरा गिरा कर तमंचे की बट और लात घुसो से जमकर पीटा। जिसके बाद दबंग लोग उसको खून से लथपथ कर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसके द्वारा एसएसपी ऑफिस पर तैनात अपने पुलिसकर्मी पिता प्रेम प्रकाश को घटना की जानकारी देते हुए अपने आप को बचाने के लिए कहा। सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी पिता लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ सड़क पर पड़े बेटे को उपचार के लिए आनन-फानन में जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल युवक का इलाज जारी है।

वहीं एसएससी आवास पर कार्यरत घायल युवक के पिता प्रेम प्रकाश हाल निवासी रिजर्व पुलिस लाइन मूलनिवासी नेपाल का कहना कि उसके बेटे लकी सिंह का बुधवार की रात करीब 8:00 बजे फोन आया था। कि पापा मुझे बचा लो? उसको कुछ लोग मिलकर मारपीट कर रहे हैं। जिसके उपरांत घटनास्थल पर पहुंचे और घायल बेटे को उपचार हेतु जिला अस्पताल भर्ती कराया। वहीं पिता ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोग वहां पर शराब पार्टी कर रहे थे, और इसी बीच उसके बेटे के द्वारा टोकना उसको भारी पड़ गया। जिसके बाद दबंग शराबी युवकों के द्वारा उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया। जिसके कारण उसका बेटा लहूलुहान हो गया तो वही पिता के द्वारा कहा गया है कि वह मामले को लेकर पुलिस ने कार्यवाही की मांग करेगा।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …