अलीगढ़: प्रशासन ने खोली BJP युवा नेताओं की Criminal हिस्ट्री, तो स्कूली बैग लेकर सड़कों पर उतरे भाजपाई

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ जिले में भाजपा के 7 युवा नेताओं की जिला प्रशासन द्वारा खोली गई क्रिमिनल हिस्ट्री के बाद मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। जहां 26 मुकदमों में लिप्त भाजपा के जिला महानगर मंत्री ओर क्रिमिनल हिस्ट्री खोले जाने से गुस्साए भाजपा युवा नेताओं के द्वारा जिला प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए रविवार को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद इसी कड़ी में क्रिमिनल हिस्ट्री खोले जाने से गुस्साए भाजपा के युवा नेताओं ने अपने-अपने स्कूली बैग थाने पहुंचकर पुलिस को सौपे जाने का आह्वान किया था।

 

क्रिमिनल हिस्ट्री खुलने से गुस्साए भाजपा के युवा नेता जिला महानगर मंत्री संजू बजाज के द्वारा किए गए आह्वान के बाद भाजपाई अपने-अपने स्कूली बैग पुलिस को सौंपने को लेकर सड़कों पर उतर आए और जिला प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए अपने-अपने स्कूली बैग लेकर देहली गेट थाने पहुंचे और अपने-अपने स्कूली बैग पुलिस के सामने मेज पर रख पुलिस को सौंप दिए। थाने पर स्कूली बैग लेकर पहुंचे भाजपाइयों द्वारा किए जा रहे हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में पुलिस के उच्चअधिकारी मौके पर पहुंच गए।

वही आपको बता दें कि देहली गेट थाने में भाजपाइयों के साथ आंखों पर चमकदार चश्मा और जिस्म पर कोलर वाली टीशर्ट पहनकर थाने में पुलिस के पास अपना स्कूली बैग जमा करने के लिए स्कूली बैग लेकर पहुंचे भाजपा के इस युवा नेता का नाम संजू बजाज है। जिसको भारतीय जनता पार्टी ने जिला महानगर मंत्री के पद पर विराजमान कर रखा है।भाजपा के इस युवा नेता संजू बजाज के खिलाफ ऊपरकोट कोतवाली में दरोगा के साथ की गई घटना के साथ ही अलीगढ़ जिले के करीब 10 अलग-अलग थानों में करीब 26 मुकदमे दर्ज है। वही भाजपा के इस जिला महानगर मंत्री पर ऊपरकोट कोतवाली के गेट पर दरोगा के साथ मारपीट सहित महिलाओं ओर लोगों पर जानलेवा हमला के आरोप में भी संगीन मुकदमे दर्ज है। लेकिन जब जिला प्रशासन ने जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए भाजपा के 7 युवा नेताओं की क्रिमिनल हिस्ट्री खोली तो भाजपा के 7 युवा नेता मुकदमे दर्ज कराने के नाम पर तब तक इस युवा नेता के साथ मुकदमों की हाफ सेंचुरी लगा चुके थे।

भाजपा के 7 युवा नेताओं के द्वारा मुकदमों की हाफ सेंचुरी लगाने के बाद उनकी क्रिमिनल हिस्ट्री खोली गई। जिला प्रशासन के द्वारा भाजपा के युवा नेताओं के क्रिमिनल हिस्ट्री खुलने की सूचना मिलते ही भाजपा के युवा नेताओं में खुद की क्राइम हिस्ट्री खोलते हुए देख आक्रोश पनप गया और उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने वाले अलीगढ़ के जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हाथों में काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए तानाशाही का आरोप लगाया गया। जिसके बाद हाथों में काली पट्टी बांधकर जिला प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाने वाले भाजपा के जिला महानगर मंत्री संजू बजाज ने सोमवार को भाजपा युवा नेताओं के साथ मिलकर अपने-अपने स्कूली बैग लेकर सड़कों पर उतरते हुए अपने स्कूली बैग देहली गेट थाने पहुंचकर सीओ प्रथम को सौपे पर जाने का आह्वान किया गया था।

क्रिमिनल हिस्ट्री खोलने से नाराज भाजपा युवा नेता संजू बजाज भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ अपने-अपने स्कूली बैग लेकर सड़कों पर उतरते हुए थाने पहुंचे और अपने-अपने स्कूली बैग थाने की मेज पर रखकर पुलिस को सौपे जाने की कोशिश की गई। थाने पर स्कूली बैग लेकर पहुंचे भाजपाइयों के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को देख थाने पर अफरा तफरी मच गई। भाजपाइयों के द्वारा स्कूली बैग लेकर थाने पर किए जा रहे हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारी थाने पर स्कूली बैग लेकर हंगामा कर रहे भाजपाइयों को समझाने की कोशिश करते हुए मामले को शांत कराने में जुटे हुए हैं।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …