अलीगढ़: लव जिहाद-इंस्टाग्राम पर “आर्यन बताकर जाहिद” ने हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा

द ब्लाट न्यूज़ थाना गांधी पार्क इलाके की एक हिंदू लड़की को मेरठ के एक मुस्लिम युवक जाहिद ने इंस्टाग्राम आईडी पर अपना नाम आर्यन बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया और लव जिहाद की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर हिंदू लड़की को नाम बदलकर अपने प्रेम जाल में फंसाने वाला मुस्लिम युवक ओर हिंदू लड़की बीच शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला प्रेम प्रसंग में बदल गया ओर देखते ही देखते दोनों का प्यार परवान चढ़ गया।

 

 

सोशल मीडिया हैंडल पर नाम बदलकर हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाने वाला मुस्लिम युवक मेरठ से अपनी प्रेमिका को लेने के लिए अलीगढ़ पहुंच गया और उसने प्लान के तहत प्रेमिका लड़की को नशे की गोलियां लाकर दी। प्रेमी के साथ मिलकर के बनाए गए प्लान के तहत प्रेमिका ने देर शाम अपने परिवार के लोगों को नशे की गोलियां शिकंजी में मिलाकर पिलाने की कोशिश की? तो नशे की गोलियां मिली शिकंजी पीते ही लड़की की बड़ी बहन को नशा होने लगा। जिससे परिवार के लोगों को शिकंजी पिला रही लड़की पर संदेह हुआ। लड़की से पूछताछ के बाद परिवार के लोगों ने प्रेमिका को साथ ले जाने के लिए गली के बाहर इंतजार कर रहे मुस्लिम समुदाय के लड़के को पकड़ लिया।

इंस्टाग्राम आईडी पर आर्यन नाम बदलकर हिंदू बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाने वाले मुस्लिम युवक को पकड़कर परिवार के लोग थाने ले गए और मुस्लिम लड़के को पुलिस के हवाले कर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। मामला लव जिहाद से जुड़ा होने के चलते पुलिस तत्काल हरकत में आई ओर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिस ने लड़की को परिवारी के लोगों के सुपुर्द कर दिया।

आपको बता दें कि लव जिहाद के इस पूरे मामले जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के धनीपुर मंडी स्थित विकास लोकों कॉलोनी निवासी विवाहिता रजनी के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी 25 वर्षीय छोटी बहन अनीता पिछले काफी वर्षों से उसके पास ही ससुराल में रह रही है। आरोप है कि उसकी 25 वर्षीय छोटी बहन की पिछले कुछ समय से मेरठ निवासी एक मुस्लिम युवक ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर अपनी जाति छुपाकर अपना नाम हिंदू बताते हुए बातचीत शुरू की। जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के युवक जाहिद ने उसकी बहन को इंस्टाग्राम पर अपना नाम आर्यन बताते हुए अपने प्रेम जाल में फंसा लिया ओर इसके बाद बातचीत का सिलसिला प्रेम प्रसंग में बदल गया ओर दोनों का प्यार परवान चढ़ गया।

इसके बाद मेरठ निवासी मुस्लिम समुदाय का युवक जाहिद लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए अलीगढ़ पहुंच गया। जहां दोनों प्रेमी प्रेमिका की शनिवार की देर रात मुलाकात हुई। प्लान के तहत प्रेमी लड़के ने अपने साथ ले जाने के लिए प्रेमिका लड़की को नशे की 6 गोलियां लाकर दी ओर जाहिद ने बनाएं गए प्लान के तहत लड़की से नशे की सभी गोलियां खाने पीने के सामान में मिलाकर हिंदू परिवार के लोगों को खिला कर बेहोश करने के लिए कहा। ओर उसने कहा कि उसके परिवार के लोग जब नशे की गोलियां मिला हुआ खाना खाकर बेहोश हो जाए तो वह अपने घर की अलमारी में रखें सोने चांदी के जेवरात और नकदी लेकर निकल आने के लिए कहा,जिसके बाद लड़की ने प्लान के चलते अपने घर में रखी नगदी ओर सोने चांदी के आभूषण इकट्ठे कर लिए और शिकंजी में नींद की नशीली गोलियां मिलाकर परिवार के लोगों को खिलाने की कोशिश की गई जैसे ही उसकी बड़ी बहन ने नशीली दवाइयां मिली शिकंजी पी पाई।

तभी वह नशे की हालत में होकर बेहोश होने लगी। जिसके चलते परिवार के लोगों को शिकंजी दे रही लड़की पर शक हुआ और उन्होंने लड़की से शक्ति से पूछताछ की तो वह परिवार के लोगों के सामने टूट गई और सारी हकीकत उनके सामने बयां कर दी। ओर बाद में घर के बाहर मोहल्ले में लड़की के पहुंचने का इंतजार कर रहे जाहिद को परिवार के लोगों ने दबोच लिया। जिसके चलते लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया मामले की जानकारी होते ही भाजपा नेता के लोग भी मौके पर पहुंच गए और लव जिहाद का आरोप लगाया गया। जिसके बाद लड़की की बड़ी बहन रजनी की तहरीर पर धर्म छुपाकर हिंदी लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाने वाले यूपी के मेरठ निवासी जाहिद उर्फ जैद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

वही इस पूरे मामले पर क्षेत्र अधिकारी द्वितीय का कहना है कि थाना गांधी पार्क पुलिस को सूचना मिली कि मेरठ निवासी एक लड़के के द्वारा अपना नाम धर्म ओर पहचान बदलकर इंस्टाग्राम पर एक हिंदू लड़की से दोस्ती की गई। इसके बाद लड़की को शादी का झांसा देकर उसको अपने साथ मेरठ ले जा रहा था।तभी सूचना पर लड़के को गिरफ्तार किया गया और लड़की को सकुशल बरामद किया गया। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …