अलीगढ़: भंडारे के प्रसाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे धारदार फरसे, कई घायल अस्पताल में भर्ती

द ब्लाट न्यूज़ थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में श्रीमद भगवत कथा में चल रहे खाने के भंडारे को लेकर दो पक्षों के बीच तू तू मैं मैं हो गई। जिसके बाद दो पक्षों के बीच हुई भंडारे के खाने को लेकर तू तू मैं मैं मैं दोनों ही पक्षों के लोग देखते ही देखते अपने अपने हाथों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर एक दूसरे के आमने सामने आ गए और एक दूसरे पर हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। श्रीमद भगवत कथा के दौरान भंडारे को लेकर दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई को देख मौके पर अफरा-तफरी चीख पुकार और भगदड़ मच गई। जिसमें दोनों ही पक्षों के करीब 4 लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के द्वारा दोनों ही पक्षों के लोगों को अलग अलग किया गया और उसके बाद सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद में मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

 

 

भंडारे के खाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुट गई।

वही इस पूरे मामले पर थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी घायल युवक अवधेश कुमार का कहना है कि गांव के अंदर श्रीमद् भागवत कथा के दौरान भंडारा चल रहा था। उसी दौरान शराब के नशे में धुत एक शराबी युवक ने आकर भंडारे के खाने को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद शराबी युवक को भंडारे में हंगामा करता हुआ देख उसका भाई शराबी युवक के पास पहुंचा और उसको समझाने बुझाने की कोशिश करते हुए भंडारे का खाना लेकर मौके से जाने के लिए कहा गया। आरोप है कि इसी बात पर शराबी युवक और उसके भाई के बीच कहासुनी होते हुए तू तू मैं मैं हो गई।

श्रीमद् भागवत कथा में भंडारे के दौरान हुई इस तू तू मैं मैं के बाद उसका भाई भंडारे का खाना छोड़ कर अपने घर जाने लगे उसी दौरान गांव के दूसरे पक्ष के दबंग लोगों ने अपने घर लौट रहे दोनों भाइयों को पकड़ लिया और उनके ऊपर लाठी-डंडे को धारदार हथियार से हमला बोलते हुए मारपीट कर पिटाई करनी शुरू कर दी दबंगों द्वारा दोनों भाइयों पर किए गए हमले के दौरान उनके शोर की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीणों परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दबंग लोगों के चुंगल से बचाने के लिए पहुंचे परिवार के लोगों के ऊपर भी हमला बोल दिया।ओर उसके बाद दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे फरसे चले। इस दौरान एक पक्ष के करीब 7 से 8 लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष के भी कई लोग घायल हुए हैं। गांव के अंदर भंडारे के खाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई खूनी लड़ाई की सूचना ग्रामीणों के द्वारा फोन कर पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ दोनों ही पक्षों के सभी घायलों को आनन-फानन में मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद में भर्ती कराया गया। जहां सभी घायलों का उपचार जारी है तो वही पुलिस तहरीर मिलने के बाद ही कार्यवाही किए जाने की बात कह रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …