अलीगढ़: दो वाहनों की भीषण भिड़ंत में कैंटर के उड़े परखच्चे,1 की मौत 4 घायल

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर देर सुबह करीब 6:30 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां सुजानपुर गांव स्थित एक तेज रफ्तार कैंटर गाड़ी ने सड़क पर सामने चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। केंटर गाड़ी के ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही ट्रैक्टर का चालक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे खेतों में घुस गई। दो वाहनों के बीच में जबरदस्त एक्सीडेंट में कैंटर गाड़ी के सामने से परखच्चे उड़ गए।

 

 

तो वही इस दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नोएडा के जेवर स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया तो वहीं मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही इस पूरे मामले पर थाना टप्पल क्षेत्र के गांव गोपालगढ़ निवासी युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके परिवार के कुछ लोग शुक्रवार की सुबह करीब 6:30 ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते जा रहे थे। इसी दौरान अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सुजानपुर गांव के पास पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार के साथ रहे कैंटर चालक में अपने सामने चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में तेज रफ्तार के साथ जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर ट्रॉली में कैंटर गाड़ी की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपने ट्रैक्टर की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खेतों में घुस गई। तो वही दो वाहनों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में कैंटर गाड़ी के सामने से परखच्चे उड़ गए। जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से उछलकर सड़क पर जा गिरे।

दो वाहनों के बीच में एक्सीडेंट को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और आसपास के लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंच गए। और मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली में कैंटर गाड़ी के द्वारा टक्कर मारे जाने की सूचना पुलिस को दी गई दो वाहनों के बीच हुई भिड़ंत की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों की मदद से सड़क पर खून से लथपथ पड़े पांचों घायलों को उपचार के लिए नोएडा जेवर स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि 4 अन्य घायल लोगों का गंभीर हालत में उपचार जारी है।

एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए युवक के मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सब को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।तो वही एक्सीडेंट में घायल लोगों के द्वारा फोन कर एक्सीडेंट की सूचना परिवार के लोगों को दी। सूचना मिलते ही परिवार के लोग बाइक पर सवार होकर घटनास्थल पर पहुंचे तो एक युवक कैंटर गाड़ी के नीचे पड़ा हुआ था। पुलिस तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई किए जाने के बाद कह रही है। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …