अलीगढ़: सड़क पर पड़े 10 रुपये को लेकर आपस में भिड़े शराबी, जमकर हुई मारपीट वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ थाना बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित माल गोदाम के पास सड़क पर पड़े 10 रुपए को लेकर अंगूर की बेटी के नशे में चूर दो नशेड़ियों के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सड़क पर 10 रुपये पड़े हुए थे। सड़क पर पड़े रुपए को देख दोनों शराबी उस 10 रुपए के नोट को उठाने के लिए पहुंच गए ओर दोनों शराबी सड़क पड़े 10 रुपये को लेकर छीना झपटी करने लगे ओर कहने लगे ये 10 रुपये का नोट मेरा है मेरा है। इसी 10 रुपये को लेकर दोनों शराबी आपस में भिड़ गए और बीच सड़क एक दूसरे पर हमला बोलते हुए जमकर मारपीट करनी शुरू कर दी।

 

 

10 रुपये को लेकर दो शराबी युवकों के बीच हो रही मारपीट को देख मौके पर इकट्ठा कुछ लोगों के द्वारा लड़ाई का पूरा घटनाक्रम अपने मोबाइल में कैद कर लिया और राहगीरों के द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।जहां दो शराबियों के बीच सड़क पर पड़े मिले 10 रुपए के नोट को लेकर हो रही मारपीट का वीडियो थाना बन्नादेवी इलाके का है।

आपको बताते चलें कि दरअसल पूरी घटना अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी के क्षेत्र के अलीगढ़ जंक्शन स्थित मालगोदाम की है। जहाँ महज़ 10 रुपयों को लेकर दो नशेड़ी युवक अंगूर की बेटी के नशे में चूर होकर आपस मे भीड़ गए, जिसके बाद दोनों ने एक दुसरे पर खूनी सांडों की तरह एक दूसरे पर हमला बोलते हुए बीच सड़क नेशनल हाईवे 91 जमकर मारपीट की गई। दो शराबियों के बीच नेशनल हाईवे पर हो रही मारपीट का एक एक वीडियो भी सामने आया है। वही जानकारी के अनुसार बता दें है कि गुरुवार की शाम दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित माल गोदाम के पास सड़क पर एक10 रुपये का नोट पड़ा हुआ था। सड़क पर पड़े 10 रुपए के नोट को लेकर दोनों शराबी उसे उठाने के लिए मौके पर पहुंच गए ओर दोनों शराबी उस नोट को लेकर एक दूसरे के साथ छीना झपटी करने लगे और देखते ही देखते दोनों शराबी दोस्त आपस में भिड़ गए और सड़क पर पड़े उस दस के नोट को कहने लगे कि यह 10 रुपये का नोट मेरा है।

तभी एक शराबी दोस्त ने 10 रुपए के नोट को अपनी जेब में रख लिया और इसी बात को लेकर दोनों शराबी दोस्तों ने एक दूसरे पर हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। सड़क पर पड़े 10 रुपये के नोट को लेकर दो शराबियों के बीच सड़क पर हो रही मारपीट को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और आसपास के लोगों का जमावड़ा घटनास्थल पर लग गया। मौके पर पहुंचे कुछ लोगों के द्वारा सड़क पर आपस में लड़ रहे दोनों शराबियों को अलग अलग करने की भी कोशिश की। लेकिन अंगूर की बेटी के नशे में चूर दोनों शराबी युवक सड़क पर पड़े मिले उस 10 रुपये के नोट को अपना अपना बताने लगे। जिसके बाद सड़क पर लड़की दोनों शराबियों का वीडियो लड़ाई को देख मौके पर पहुंचे कुछ राहगीरों के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और शराबियों के बीच 10 रुपये के नोट को लेकर हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …