अलीगढ़: दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट सबूत मिटाने के लिए तोड़ डाले सीसीटीवी कैमरे, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में दबंग भू माफियाओं के सामने अलीगढ़ पुलिस की नाकामी देखने को मिली है। जहां दबंग भू माफियाओं ने अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश कर दिनदहाड़े एक मृतक एडवोकेट घर में घुसकर परिवार के लोगों पर हमला बोलते हुए तोड़फोड़ कर दी। दबंगों द्वारा घर में घुसकर किए गए हमले के दौरान मां अपनी जान बचा कर मौके से भागने लगी तो उक्त दबंगों ने पकड़कर उसके हाथों की गड़ासे से उंगली काट दी। तो वही घर में मौजूद बेटों पर घर में घुसे दबंग भू माफिया बदमाशों ने जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी के साथ पिटाई करते हुए तमंचे की बट से सिर पर वारकर खून से लथपथ कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

 

दबंग भू माफियाओं के द्वारा घर में घुसकर किए गए हमले के दौरान पीड़ित भाइयों के शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद घर में घुसे बदमाश वारदात को अंजाम देकर घर में लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़कर ले जाने के साथ ही देख लेने की धमकी देते हुए मौके से चले गए। घर में घुसकर बदमाशों द्वारा की गई घटना के बाद खून से लथपथ दोनों भाइयों के द्वारा अपने घर में घुसकर हुई घटना की जानकारी देने के लिए इलाका थानाअध्यक्ष और क्षेत्र अधिकारी को फोन किया। तो पुलिस ने उनका फोन नहीं उठाया। जिसके बाद घायल भाइयों ने बदमाशों के साथ पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाया है। वही बदमाशों द्वारा घर में घुसकर की गई तोड़फोड़ और मारपीट का 2 मिनट 13 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो थाना देहली गेट क्षेत्र के गूलर रोड इलाके का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके में दबंग बदमाशों के द्वारा दिनदहाड़े अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश कर एक वकील के घर में घुसकर मकान में तोड़फोड़ कर मारपीट किए जाने का सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां दबंगों के द्वारा एक घर में घुसकर मकान में तोड़फोड़ किए जाने का विरोध करने पर घर में मौजूद पीड़ित परिवार के लोगों पर हमला बोलते हुए बेरहमी के साथ मारपीट की गई। इस दौरान दबंगों द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट के दौरान बेटों आशीष और अभिषेक पर हमला होते हुए देख मां सावित्री देवी अपनी जान बचा कर मौके से भाग गई। तो वही घर में घुसे दबंग भू माफिया बदमाशों ने उसके बेटों को पकड़ लिया और लाठी-डडे लोहे की रॉड परियों से हमला करते हुए तमंचे की बट सिर में मार खून से लथपथ कर गंभीर घायल कर दिया। और वारदात स्थल घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा को सबूत मिटाने के लिए तोड़ते हुए तहस-नहस कर दिया। घटना का 2 मिनट 13 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो थाना देहली गेट क्षेत्र के गूलर रोड गली नंबर 4 का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में खून से लथपथ दोनों भाई अभिषेक और आशीष कह रहे हैं कि दबंग भू माफिया पड़ोसी लोग मक्खन लाल अपने दोनों बेटे मुकेश और भगवानदास दबंगई के बल पर पड़ोस में खाली पड़े प्लॉट पर अवैध कब्जा कर रहे थे। तभी दबंगों ने उनके घर की दीवार तोड़ने शुरू कर दी और घर के सामने रास्ते पर सीढ़ियां बनाकर रास्ता बंद कर दिया। जिस पर सावित्री देवी और उसके बेटों ने घर की दीवार तोड़े जाने का विरोध किया। तो इसी बात पर पड़ोसी मक्खन लाल के परिवार के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग हाथों में लाठी-डंडे लोहे की रॉड सरिए और अवैध तमंचा लेकर उनके घर में घुस गए ओर घर में मौजूद परिवार के लोगों पर हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी से पिटाई की गई और तमंचों की बट से युवक आशीष के सिर पर वारकर सिर फाड दिया ओर खून से लथपथ कर घायल कर दिया। जबकि उसके भाई अभिषेक की कनपटी पर तमंचा रख कर कहा कि साले तेरा खेल अभी खत्म किए दिए देते हुए कहते हुए उसके ऊपर तमंचे से फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में अभिषेक बाल-बाल बचा।इस दौरान उनके ऊपर हो रहे हमले को देख उनकी विधवा मां सावित्री देवी अपनी जान बचाकर दबंगों के चुंगल से छूट कर भाग रही थी। तभी दबंगों ने मौके से भाग रही उसकी मां सावित्री देवी को दबोच लिया उसके हाथों की उंगली गंडासे से काट दी। ओर सबूत मिटाने के उद्देश्य से घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों को लाठी डंडे मार मार कर तोड़ते हुए घर के अंदर रखा सामान तोड़ दिया।

तो वही पड़ोसी भूमाफिया के द्वारा घर में घुसकर की जा रही मारपीट के दौरान उनके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद दबंग लोग वारदात को अंजाम देकर घर में लूटपाट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के बाद खून से लथपथ दोनों घायल भाइयों के द्वारा इलाका थानाअध्यक्ष समेत क्षेत्रअधिकारी प्रथम को घटना की जानकारी देने के लिए फोन किया गया। लेकिन इलाका थानाअध्यक्ष और क्षेत्रअधिकारी ने उनका फोन नहीं उठाया। जिसके चलते उन्होंने बदमाशों ओर पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। लेकिन अब देखने वाली बात होगी दबंग बदमाशों के द्वारा घर में घुसकर एक परिवार पर किए गए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अलीगढ़ पुलिस घर में घुसकर मारपीट करने वाले बदमाशों के खिलाफ किस तरह की कार्रवाई कर पाती है अथवा नहीं?

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …