अलीगढ़: “लव जिहाद” का गढ़ बन गया है अलीगढ़,पाकिस्तान चले जाएं जमीरउल्लाह- पूर्व BJP मेयर शकुंतला भारती

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में लव जिहाद को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक एवं सपा मेयर प्रत्याशी जमीर उल्लाह खान के द्वारा बड़ा बयान देते हुए कहा था कि लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा। “पहले लव जिहाद में शादियां होती थी अब सरकारें बनती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि”हीर- रांझा”सिरी-फरहाद,लैला-मजनू की वर्षों से प्रेम कहानी चली आ रही है। जिसके चलते लव- जिहाद कभी बंद नहीं होगा। जमीर उल्लाह के इसी बयान पर भाजपा के पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने पलटवार करते हुए बड़ा हमला बोला है। उन्होंने जमीर उल्लाह खान को नसीहत देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी और उनके इस बयान की तीखी आलोचना की।

 

 

शकुंतला भारती ने कहा पिछले कुछ महीनों में अलीगढ़ में लव जेहाद के कई मामले सामने आए हैं, कुछ हिंदूवादी संगठनों के लोग अब शहर को लव जिहाद का गढ़ कहने लगे हैं। जिसके चलते अलीगढ़ लव जिहाद का गढ़ बन गया है।उन्होंने कहा यह भाजपा की सरकार है। सपा की मुगल दौर वाली सरकार नहीं है। योगी और मोदी की सरकार है। हाजी जमीरउल्लाह खान अपनी मानसिकता को लेकर पाकिस्तान, अफगानिस्तान चले जाएं।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में लव जिहाद पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान के ‘लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा’ के बयान पर भारतीय जनता पार्टी की पूर्व महापौर शकुंतला भारती ने कड़ी आलोचना करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है. समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्ला खान ने कहा था कि लव जिहाद कभी बंद नहीं हो सकता. पहले इसमें प्यार करने वाले बच्चों की परिवार के लोग शादियां करा देते थे.लेकिन अब इससे सरकार बनती है. वही, महापौर ने कहा कि लव जिहाद से सरकारें नहीं बनती है. उन्होंने कहा कि जमीरउल्लाह अपने जमीर को संभाल कर रखें और इस तरह की बात न करें. जिससे माहौल खराब हो।उन्होंने कहा कि लव जिहाद रुकेगा और रुक चुका है और आने वाले कल में इस तरह की बयानबाजी हुई तो जमीरउल्लाह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी होगी।

भाजपा नेत्री शकुंतला भारती ने लव जिहाद के कई उदाहरण देकर कहा कि इस तरह की हरकतें सही नहीं है। वह भी बहन बेटी वाले हैं हम भी बहन बेटी वाले हैं और किसी के साथ धोखा करना बड़ा अपराध है। शकुंतला भारती ने कहा कि लव जिहाद के आधार पर सरकारी नहीं बनती है. बल्कि वातावरण दूषित होता है और यह भाजपा की सरकार है. सपा की मुगल दौर वाली सरकार नहीं है. योगी और मोदी की सरकार है. हाजी जमीर उल्लाह खान अपनी मानसिकता को लेकर पाकिस्तान, अफगानिस्तान चले जाएं।

वहीं पूर्व भाजपा महापौर शकुंतला भारती ने कहा कि लव जिहाद हमारे भारतवर्ष में किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा. अगर लव जिहाद करेंगे तो उसका अंजाम स्वयं भुगतेंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लव जिहाद की घटना को अंजाम दिया गया तो यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा. उन्होंने कहा कि हिंदू बहन बेटियों को मुस्लिम बनाकर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हैं. अब यह बर्दाश्त नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जमीर उल्लाह के बयान को लेकर प्रशासन संज्ञान में ले।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …