अलीगढ़: मॉर्निंग वॉक पर निकली 73 वर्षीय महिला की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत, शरीर के उड़े चिथड़े

द ब्लाट न्यूज़ थाना गभाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक दर्दनाक हादसा उस वक्त सामने आया है। जब एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की रेलवे ट्रैक पार करते हुए ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला सुबह टहलने के लिए मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। उसी दौरान रेलवे ट्रैक पार करते हुए बुजुर्ग महिला सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आ गई और ट्रेन की चपेट में आते ही उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए। जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

 

बुजुर्ग महिला की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर पड़े बुजुर्ग महिला की लाश के चीथड़ों को समेटते हुए शव को इकट्ठा किया और लाश की शिनाख्त कराई गई। शिनाख्त होने पर पुलिस ने मृतक महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के गांव रामपुर में ग्रामीणों के बीच वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब एक 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला शशि शर्मा की दिल्ली अलीगढ़ हावड़ा रेलवे ट्रैक पर रेलवे ट्रैक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। मृतक महिला के परिवार के लोगों की माने तो उनका कहना है कि मृतक महिला शशि शर्मा रोजाना की तरह शुक्रवार की सुबह अपने घर से टहलने के लिए मॉर्निंग वॉक पर गई थी।इसी दौरान जब वह गांव कन्होई स्थित भूमियां बाबा मंदिर के पास पहुंची। उसी दौरान दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पार करते हुए बुजुर्ग महिला किसी सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आ गई ओर ट्रेन की चपेट में आते ही उसके शरीर के अनगिनत चिथड़े उड़ गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में बुजुर्ग महिला को आते हुए देख खेतों पर काम कर रहे लोग व आसपास खड़े लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद घटना को देख मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मियों के द्वारा बुजुर्ग महिला की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना रेलवे पुलिस और इलाका पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेलवे ट्रैक पर पाली मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर लाश की शिनाख्त कराए जाने की कोशिश की गई। लेकिन कई घंटों तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी इस दौरान जब बुजुर्ग महिला अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी और आनन-फानन में परिवार के लोग मॉर्निंग वॉक पर टहलने के लिए निकली बुजुर्ग महिला को गांव के आसपास तलाशने लगे इसी दौरान परिजन बुजुर्ग महिला को तलाशते हुए रेलवे लाइन पर पहुंच गए। जहां बुजुर्ग महिला की लाश कफन में लिपटी हुई थी। परिवार के लोगों ने महिला की शिनाख्त अपने परिवार के सदस्य शशि शर्मा के रूप में की गई। लाश की शिनाख्त होने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही बुजुर्ग महिला की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …