अलीगढ़: ड्यूटी जा रहे स्कूटी सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा, युवक को मौके पर मौत की नींद सुला चालक फरार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के छर्रा रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब अपनी मौत से अनजान एक 23 वर्षीय युवक स्कूटी पर सवार होकर ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्यूटी पर जा रहा था। तभी थाना बरला इलाके के पहाड़ीपुर गांव स्थित स्कूटी और छोटा हाथी के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। अज्ञात वाहन की स्कूटी में सामने से टक्कर लगते ही स्कूटी सवार युवक स्कूटी समय सड़क पर घिसट गया और खून से लथपथ होकर उसकी मौके पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई।जबकि अज्ञात छोटा हाथी सवार चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

 

 

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के गांव कासमपुर निवासी 23 वर्षीय युवक राहुल कुमार पुत्र दूरबीन सिंह गुरुवार की सुबह करीब 7:00 बजे अपने घर से स्कूटी पर सवार होकर अलीगढ़ एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्यूटी के लिए जा रहा था। बताया जा रहा है जैसे ही 23 वर्षीय स्कूटी सवार युवक थाना बरला क्षेत्र के छर्रा रोड स्थित पहाड़ीपुर गांव के पास पहुंचा उसी दौरान सामने से तेज रफ्तार के साथ आ रहे एक छोटे हाथी ने स्कूटी सवार युवक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटी और अज्ञात वाहन के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। छोटे हाथी की स्कूटी में टक्कर लगते ही स्कूटी सवार युवक सड़क पर घिसट गया और सड़क पर गिरते ही खून से लथपथ हो गया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई एक्सीडेंट होते हुए देख ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही अज्ञात वाहन चालक वाहन लोगों को मौके पर आता देख वाहन समेत फरार हो गया।

मौके पर जुटी भीड़ के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव की शिनाख्त करने के बाद उसके शव का पंचायत नामा भर का डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को फोन कर उसकी मौत की सूचना दी गई। एक्सीडेंट में 23 वर्षीय युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद मृतक युवक के परिवार के लोग रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मृतक युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था और उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी।हादसे के बाद से मृतक के माता-पिता सहित भाई बहनों का रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं मृतक युवक के चाचा रघुवीर सिंह का कहना है कि उसके 23 वर्षीय स्कूटी सवार भतीजे राहुल कुमार को पहाड़ीपुर के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अज्ञात वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने थाने पहुंचकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर आधार पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन समेत चालक की तलाश शुरू कर दी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …