अलीगढ़: हिंदू छात्रा ने AMU के कर्मचारी हाजी खालिद परवेज पर अश्लील मैसेज चैट भेजने का लगाया आरोप

द ब्लाट न्यूज़ थाना बन्नादेवी क्षेत्र की नई बस्ती निवासी कक्षा 12वीं के एक हिंदू छात्रा ने AMU के कर्मचारी हाजी खालिद परवेज पर अश्लील मैसेज चैट भेजने को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए अपना 39 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया हैं। एएमयू के प्रॉक्टर वसीम अली का कहना है कि उनके पास न कोई राइटिंग और ना कोई जुबानी कंप्लेंट की गई हैं। उनकी जानकारी में जो शिकायतकर्ता सामने आई है। वह एएमयू की छात्रा भी नहीं है।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की आरोप लगा रही है कि उसके एक अंकल हैं। जिन्होंने ने उसको AMU के कर्मचारी खालिद के साथ कंप्रोमाइज करने के लिए बोला था। और उनका नाम प्रेम कुमार गुप्ता है। जिनको लोग गुप्ता अंकल बोलते हैं। एक दिन वह उनके घर गई थी। तब उन्होंने बताया था कि उसको खालिद के साथ कंप्रोमाइज कैसे करना है? अंकल बोलें तुम्हें खालिद के साथ कंप्रोमाइज इस सेंस में करना है कि वो तुमसे किसी के साथ सोने के लिए कहेंगे। तो तुम्हें उसके साथ हमबिस्तर होते हुए सोना पड़ेगा, ओर जो भी वो कहेंगे उसको वो सब उनके साथ करना पड़ेगा।तभी उसे गवर्नमेंट जॉब मिलेगी। जिसके बाद खालिद ने उसके पास काफी बार व्हाट्सएप पर मैसेज किए ओर कहा कि मुझे मैसेज सैंड कर दो,मुझे अपनी न्यूड वीडियो सैंड कर दो,जिसके बाद मैसेज भेजते हुए खालिद ने उससे कहा जब तक वह उसके साथ कंप्रोमाइज नहीं करेगी। तब तक उसका कुछ नहीं होगा और ना ही एएमयू में एडमिशन न उसको गवर्नमेंट जॉब मिलेगी।लड़की द्वारा AMU कर्मचारी पर लगाए गए गंभीर आरोप का वीडियो ओर अश्लील चैट सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। वहीं लड़की जिस खालिद पर आरोप लगा रही है। उसको एएमयू का डायरेक्टर बता रही है।

वही नई बस्ती निवासी लड़की का इस पूरे मामले पर कहना है कि उसके घर के पास में AMU में कर्मचारी हाजी खालिद रहते हैं। जिनके जरिए उसने अपनी फार्म भरने ओर जॉब की बात की थी।उस दौरान खालिद के साथ मे उसके प्रेम कुमार गुप्ता अंकल भी मौजूद थे।तभी खालिद ने उससे कहा कि वह उसके सभी काम करा देंगा। लेकिन बशर्त इसके लिए उसे भी उसकी सभी शर्ते और बातें माननी पड़ेगी।जिसके बाद उसके पास खालिद के द्वारा व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मैसेज भेजते हुए चैट भी की गई। खालिद के द्वारा उसके व्हाट्सएप नंबर पर भेजे गए अश्लील मैसेज और चैट के साथ ही ऑडियो वीडियो भी मौजूद है।जिसमें खालिद के द्वारा उसके साथ गलत ओर गंदी-गंदी बातें भी की गई हैं। आरोप है कि एएमयू कर्मचारी खालिद ने उससे ये भी कहा था तुम्हें मेरे साथ वो सब कुछ करना पड़ेगा। जैसा जैसा मैं बोलूंगा। तभी उसको एडमिशन मिलेगा वरना एडमिशन नहीं मिलेगा।जिसके चलते खालिद ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसके साथ गंदी गंदी बातें की गई। छात्रा का कहना है कि खालिद के द्वारा उसके व्हाट्सएप पर भेजे गए अश्लील मैसेज और चैट सहित ऑडियो और वीडियो भी मौजूद है। इसके साथ ही छात्रा का कहना है कि कुछ तथाकथित पत्रकार भी उसके पास खबर बनाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उन तथाकथित पत्रकारों ने खालिद के साथ मिलकर उससे रुपया ऐंठ लिए और इसके बाद तथाकथित पत्रकारों ने खबर भी नहीं चलाई।

आपको बता दें कि हिंदू छात्रा के पास जिस मोबाइल नम्बर से अश्लील मैसेज और चैट की गई है वह नंबर एक सरकारी सीयूजी नम्बर हैं। इस व्हाट्सएप नंबर की डीप में Jail Paryveshes लिखा हुआ। इस डीप के साथ इस सरकारी सीयूजी नम्बर-(9454419478) से लड़की के पास अश्लील मैसेज और चैट भेजी गई हैं।लेकिन यहां सीयूजी सरकारी नंबर को लेकर सवाल खड़ा होता है। कि आखिर सरकारी अधिकारी अपनी नौकरी दाव पर रखकर सरकारी नंबर से किसी लड़की को क्यों अश्लील मैसेज और चैट करेंगे। लेकिन ये बात तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो और व्हाट्सएप चैट की जब पुलिस द्वारा जांच की जाएगी। उसके बाद भी इस मामले की स्थिति साफ हो पाएगी की आखिर लड़की द्वारा लगाया गया आरोप सही है या फिर झूठा?

वहीं छात्रा के द्वारा एएमयू का डायरेक्टर बताते हुए जिस खालिद पर आरोप लगाया हैं। इस पर एएमयू के प्रॉक्टर वसीम अली का कहना है कि उनके पास न कोई राइटिंग और ना कोई जुबानी कंप्लेंट की गई हैं। उनकी जानकारी में जो शिकायतकर्ता सामने आई है। वह एएमयू की छात्रा भी नहीं है। जबकि छात्रा कह रही है कि उसको एडमिशन दिलाने के नाम पर एक्सप्लॉयड किया जा रहा ओर किया गया है। लिहाजा छात्रा के द्वारा कार्रवाई की मांग की जा रही है।साथ ही कहा कि कोई भी शिकायत उनके पास पहुंचेगी तो उस कंप्लेंट के बेसिस पर कानून के दायरे में जो कार्रवाई बनती है उस कार्रवाई को एएमयू के द्वारा किया जाएगा।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …