द ब्लाट न्यूज़ लिंडा याकारिनो ने नए ट्विटर सीईओ के रूप में पदभार संभाला और एलन मस्क को टेस्ला और स्पेसएक्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मुक्त कर दिया, क्योंकि ट्विटर की अमेरिकी विज्ञापन बिक्री अप्रैल में 59 प्रतिशत गिर गई। एनबीसी यूनिवर्सल में वैश्विक विज्ञापन और साझेदारी के पूर्व अध्यक्ष याकारिनो ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर जो बेनारोच का स्वागत करने से पहले लिंक्डइन पर ट्विटर के सीईओ के रूप में अपना बायो अपडेट किया, जिन्होंने एनबीसी यूनिवर्सल में कार्यकारी उपाध्यक्ष के रूप में उनके साथ काम किया।
उन्होंने पोस्ट किया, बनारोच, झुंड में आपका स्वागत है, एक पक्षी से दूसरे पक्षी तक। चलिए ट्विटर पर काम शुरू करते हैं।
वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा देखे गए एक आंतरिक मेमो में बेनारोच ने कहा कि मैं ट्विटर पर एक अलग पेशेवर साहसिक कार्य शुरू करता हूं, व्यवसाय संचालन पर ध्यान केंद्रित करने वाली भूमिका निभा रहा हूं।
उन्होंने कहा, मैं अपने अनुभव को ट्विटर पर लाने और ट्विटर 2.0 को एक साथ बनाने के लिए पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।
1 अप्रैल से मई के पहले सप्ताह तक पांच सप्ताह के लिए ट्विटर का अमेरिकी विज्ञापन राजस्व 88 मिलियन डॉलर था, जो एक साल पहले के मुकाबले 59 प्रतिशत कम था।
रिपोर्ट में कहा गया है, आंतरिक पूवार्नुमानों में, कंपनी ने अनुमान लगाया है कि विज्ञापन बिक्री में गिरावट जारी रहेगी, इसके नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी को कड़ी चुनौती दी जाएगी।
याकारिनो ने पिछले महीने कहा था कि वह ट्विटर 2.0 बनाने और मस्क और लाखों प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं के साथ मिलकर कारोबार को बदलने के लिए तैयार हैं।
उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, मैं लंबे समय से एक उज्ज्वल भविष्य बनाने के आपके विजन से प्रेरित हूं। मैं इस विजन को ट्विटर पर लाने और इस व्यवसाय को एक साथ बदलने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं।
याकारिनो ने यह भी टिप्पणी की, मैं इस मंच के भविष्य के लिए उतना ही प्रतिबद्ध हूं। आपकी प्रतिक्रिया उस भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है। मैं यहां इन सभी के लिए हूं। आइए बातचीत जारी रखें और ट्विटर 2.0 का निर्माण करें।
मस्क चीन के वीचैट की तरह प्लेटफॉर्म को एक्स, सब कुछ ऐप में बदलने के लिए याकारिनो के साथ काम करने की उम्मीद कर रहे हैं।
The Blat Hindi News & Information Website
