अलीगढ़: बैकफुट पर लव जिहाद, मोना बोली पति जावेद के जेल जाने से मैं और मेरे बच्चे जिएंगे कीड़े मकोड़ों की जिंदगी

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में लव जिहाद ओर जबरन धर्म परिवर्तन किए जाने के मामले में हिंदू परिवार की दोनों सगी बहनों सहित पूरा परिवार अब लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के मामले में बैकफुट पर आ गया। जावेद की पत्नी मोना का कहना है कि भाजपा नेता विनय वार्ष्णेय ने f.i.r. कर कार्रवाई की है। जबकि धर्म परिवर्तन और लव जिहाद का मामला उसकी छोटी बहन की गलतफहमी के चलते हुआ है। जावेद की पत्नी मोना का कहना है कि उसके पति जावेद के जेल जाने से मैं और मेरे बच्चे कीड़े मकोड़ों की जिंदगी जिएंगे। जिसके चलते अब हिंदू पत्नी मोना कोर्ट के समक्ष पेश होकर मुस्लिम समुदाय के युवक जावेद को छुड़ाने के लिए कानूनी प्रक्रिया अपनाएगी।

 

 

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के बाबरी मंडी निवासी दो सगी हिंदू बहनों के साथ लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में जावेद नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। लेकिन शुरुआत से ही सवालों के घेरे में रहा लव जिहाद और धर्म परिवर्तन का मामला अब बैकफुट पर आ गया है। हिंदू परिवार की बेटी इस मामले में अब कोई कार्रवाई नहीं चाहती है हालांकि घटना को लेकर थाना कोतवाली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. और जावेद को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं जावेद की पत्नी मोना का कहना है कि उसकी बहन की गलतफहमी के चलते ये सब हुआ है. मोना ने बताया कि मेरा पति मुसलमान है और मैं हिंदू हूं. हमारी शादी हुई है . जावेद के साथ 7 सालों से रह रही हु. उसने कभी मुसलमान बनने के लिए दबाव नहीं बनाया.ओर न ही बहन को ही मुसलमान बनने के लिए कभी कहा. मोना ने कहा कि हम अपने तीन बच्चों को पाल रहे थे. हंसी खुशी की जिंदगी कट रही थी. लेकिन गलतफहमी के चलते यह सब हुआ है।

मोना ने बताया कि छोटी बहन पति जावेद के साथ चली जाती थी. उसे मना करते, लेकिन वह नहीं मानती है. मोना ने बताया कि धर्म परिवर्तन का कोई मामला नहीं है . वह मेरे बच्चों को पाल रहे हैं. बहन और मां को भी सहारा दिया है. मोना ने बताया कि मैंने जावेद से प्रेम किया है . मेरे परिवार और जावेद के परिवार को यह बात पता थी और दोनों परिवार की मर्जी थी और बच्चों को पालने के लिए यह किया।

जबकि उसकी छोटी बहन की गलतफहमियां के चलते यह सब हुआ है. मोना ने बताया कि भाजपा नेता विनय वार्ष्णेय ने एफआईआर कर करवाई की है। वही मोना का कहना है कि उसके पति जावेद के जेल चले जाने से मैं और मेरे बच्चे कीड़े मकोड़े की जिंदगी जिएंगे। जावेद के शिवाय मेरा कोई नहीं है और छोटी बहन ने नादानी में गलती की है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …