अलीगढ़: अश्लील हरकत कर मां बेटी के फाड़े कपड़े, पिस्टल की बट मारकर पिता का फोड़ा सिर, मुकदमा दर्ज

द ब्लाट न्यूज़ थाना खैर से मात्र 12 किलोमीटर दूर तकीपुर गांव में जमीनी विवाद के चलते दबंगों का कहर उस वक्त देखने को मिला है। जब एक पिता अपनी पत्नी और बेटी के साथ खेतों पर काम कर रहा था। तभी गांव के ही आधा दर्जन से ज्यादा दबंग लोग अपने हाथों में लाठी-डडे ओर हथियारों से लैस होकर खेतों पर काम कर रहे परिवार के लोगों के पास पहुंच गए। हथियारों से लैस होकर पहुंचे दबंग लोगों के द्वारा खेतों में काम कर रहे परिवार के लोगों के साथ जमीनी विवाद को लेकर गाली गलौज करते हुए पत्नी और बेटी के साथ बदसलूकी कर उसकी बेटी की छाती पर हाथ मारते हुए दोनों मां बेटी ने कपड़े फाड़ दिए ओर धमकी देते हुए कहा “तेरी बेटी और पत्नी के साथ हम बलात्कार कर देंगे”, इसके बाद “तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा” मां बेटी के साथ बलात्कार किए जाने की धमकी का पिता ने जब विरोध किया तो उक्त दबंगों ने उसके सिर में पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया।

 

 

हमले के दौरान चीख-पुकार की आवाज सुनकर गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही दबंग अंजाम भुगतने की बात कहते हुए मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल उक्त दबंगों के खिलाफ धारा 307 से लेकर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और घायल परिवार के लोगों को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी खैर भेजा।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव तकीपुर निवासी लेखराज पुत्र चिरंजीलाल के द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके परिवार के साथ हुई वारदात 25 मई देर शाम करीब 4:00 बजे की है। जब वह अपनी पत्नी सत्यवती देवी और अपनी बेटी नीतू चौधरी सहित दो बेटे शिवम ओर राज के साथ अपने खेतों पर काम कर रहा था। तभी जमीनी विवाद के चलते गांव के ही दबंग गुलवीर पुत्र टुकी, राहुल पुत्र नरेंद्र, सहित देवेंद्र पुत्र महिपाल एवं परिवार के आधा दर्जन से ज्यादा कई अन्य लोगों के साथ हाथों में लाठी-डंडे हथियारों से लैस होकर उनके पास खेतों पर पहुंचे जहां खेत में काम कर रही उसकी बेटी नीतू चौधरी और पत्नी सत्यवती के साथ गंदी गंदी अश्लील गाली देते हुए जमीनी विवाद को लेकर गंदी गाली देते हुए कहां इस जमीन पर तेरी काम करने की हिम्मत कैसे हो गई इस जमीन पर हम कब्जा करेंगे।

आरोप है कि इतना कहते ही उपरोक्त लोगों ने उसकी पत्नी- बेटी सहित परिवार के सभी लोगों के ऊपर लाठी-डडों से हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने दबंगों के चुंगल से अपनी बेटी और पत्नी को बचाने की कोशिश की। तो गुलवीर पुत्र टुकी ने उसके सिर पर पिस्टल की बट मार मार कर लहूलुहान करते हुए सिर फोड़ दिया ओर राहुल पुत्र नरेंद्र उर्फ नर्स एवं उसके अन्य साथियों ने उसकी बेटी को पकड़ लिया और बुरी नियत से उसकी छाती पर हाथ मारते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद उक्त दबंगों ने उससे कहा कि ” तेरी बेटी और पत्नी के साथ हम बलात्कार कर देंगे” ” जिससे कि तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा” इतना कहने के बाद उक्त लोगों ने उसकी पत्नी और बेटी को पकड़कर अश्लील हरकत करते हुए दोनों के कपड़े फाड़ डाले और उसके पुत्र राज को पकड़कर उसके साथ मारपीट करते हुए उसके ऊपर पिस्टल से फायरिंग की। जिसमें उसका बेटा बाल-बाल बचा गया। तभी उक्त दबंगों ने उसको दबोच लिया और गले में रस्सी डालकर उसको मारने की कोशिश की गई।

परिवार के लोगों के शोर की आवाज सुनकर राहगीर उनको बचाने के लिए मौके पर पहुंचते उससे पहले ही उक्त दबंग लोग ग्रामीणों का आता हुआ देख पत्नी और बेटी के गले में पड़ी सोने की चैन लूट कर वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। दबंगों द्वारा की गई मारपीट में घायल पिता अपनी पत्नी और बेटी सहित दोनों बेटे के साथ थाने पहुंचा और अपने साथ हुई आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस ने तत्काल उसकी तहरीर पर दबंगों के खिलाफ धारा ( 307,147,148,149,323,504, 506,352 एवं 354ख ) के तहत मुकदमा दर्ज किया जिसके बाद पुलिस ने घायल परिवार के सभी लोगों को मेडिकल परीक्षण के उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद दबंगों की गिरफ्तारी का प्रयास करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

घायल लेखराज का कहना है कि उक्त दबंग लोग जबरन उसकी दादालाई,पुरखो की पुश्तैनी जमीन पर दबंगई के दम पर कब्जा करना चाहते हैं। जिसका विरोध उसके द्वारा किया गया। इसी के चलते उक्त दबंग लोगों ने खेतों में काम कर रही उसकी पत्नी ओर बेटी को पकड़ लिया और दोनों के साथ अश्लील हरकत करते हुए बेटी की छाती पर हाथ मारकर दोनों मां-बेटी के कपड़े फाड़ दिए और उसे धमकी देते हुए उक्त दबंगों ने कहा “हम तेरी बेटी और पत्नी के साथ बलात्कार कर देंगे” फिर तू कही मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा” जिसके बाद तो दबंगों ने एक राय होकर हमला बोल दिया और उसके सिर में पिस्टल की बट मारकर घायल करते हुए पत्नी-बेटी और दोनों बेटों को जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी के साथ मारपीट की गई। घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …