अलीगढ़: 12वी के छात्र के सीने में गोलीमार कर दो शूटर लड़कों ने की हत्या, स्कूल से मात्र 200 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम

द ब्लाट न्यूज़ थाना टप्पल क्षेत्र के कस्बा जट्टारी स्थित आरपीएस ग्लोबल स्कूल के पास शुक्रवार की सुबह स्कूली छात्रों में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब स्कूल से मात्र 200 मीटर की दूरी पर 12वीं के एक छात्र को स्कूल आते वक्त रास्ते में दो लड़कों ने रास्ता रोककर उसके सीने में गोली मार दी। सीने में गोली लगते ही स्कूल जा रहा छात्र खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा और गोली चलने की आवाज सुनते ही स्कूली छात्र मौके पर पहुंच गए। जहां छात्र को गोली मारकर मौके से भागने की कोशिश कर रहे दोनों हमलावरों को मौके पर पहुंचे छात्रों ने पकड़ लिया ओर छात्र को गोली मारे जाने की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई।

 

 

जिसके बाद गोली लगने से घायल छात्रों को आनन-फानन में उपचार के लिए नोएडा के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने छात्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को नोएडा के निजी अस्पताल में रखवा दी हैं। जबकि स्कूली छात्रों की गिरफ्त में आए दोनों हमलावरों को पुलिस अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई। जहां गिरफ्त में आए दोनों हमलावर शूटरों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि कमालपुर गांव निवासी युवक प्रिंस शुक्रवार की सुबह अपने घर से कस्बा जट्टारी स्थित आरपीएस ग्लोबल स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने के लिए जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही 12वीं का छात्र प्रिंस स्कूल के करीब पहुंचा। तभी अवैध हथियारों से लैस होकर कुणाल और उसका साथी उसके पास पहुंचे और उसका रास्ता रोक लिया। जिसके बाद दोनों हमलावर लड़कों ने रास्ता रोकते ही तमंचे से स्कूली छात्र के सीने में गोली मार दी। हमलावरों के द्वारा सीने में गोली लगते ही छात्र सड़क पर गिर पड़ा और स्कूल के पास गोली चलने की आवाज सुनते ही स्कूली छात्र दौड़कर मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे स्कूली छात्रों ने साथी छात्र को गोली मारने वाले दोनों हमलावरों को हथियार सहित मौके पर ही दबोच लिया और छात्र को गोली मारे जाने की सूचना पुलिस सहित घायल छात्र के परिवार के लोगों को दी गई। छात्र को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी समेत इलाका पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली मारने वाले दोनों हमलावर शूटर लड़को को छात्रों की गिरफ्त से अपनी हिरासत में लेते हुए थाने ले गई। जबकि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही गोली लगने से सड़क पर खून से लथपथ पड़े छात्र को लोगों की मदद से आनन-फानन में उपचार के लिए नोएडा के निजी अस्पताल में भेज दिया गया था। जहां डॉक्टरों ने गोली लगने से घायल छात्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बेटे की गोली लगने से मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया ओर गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सड़क पर जाम लगा दिया और कार्यवाही किए जाने की मांग की। गुस्साए परिजनों द्वारा लगाए गए जाम की सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकरी मौके पर पहुंचे ओर मामले में दोषियों के खिलाफ दंडात्मक कठोरतम कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत करा दिया। पुलिस मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की बात कही है। बरहाल पुलिस हत्थे चढ़े दोनों हमलावर लड़कों से पुलिस लगातार कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

वही इस पूरे मामले पर एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि थाना टप्पल पुलिस को सुबह सूचना मिली कि कमालपुर गांव निवासी 12वीं के छात्र प्रिंस को दो लड़कों ने सीने में गोली मारकर घायल कर दिया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।जबकि पुलिस ने दोनों हमलावर युवक कुणाल और उसके साथी को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहां दोनों आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों के द्वारा लगाए गए जाम के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया। इसके साथ ही एसएसपी ने कहा कि मृतक युवक के परिजनों के द्वारा दी जाने वाली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ कठोरतम दंडात्मक कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए गए हैं। वही जांच में जो भी वैधानिक तथ्य निकलकर सामने आएंगे उन्हीं तथ्यों से अवगत कराया जाएगा। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

स्कूल प्रबंधक सत्यवती का कहना है कि उसे स्कूल आते वक्त रास्ते में सूचना मिली कि उनके स्कूल के छात्र प्रिंस को स्कूल से 200 मीटर की दूरी पर रास्ते में दो लड़कों ने गोली मार दी है। छात्र को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही उनके द्वारा चौकी इंचार्ज को फोन कर गोली मारे जाने की सूचना दी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …