अलीगढ़: नहर में मिली 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश, नहीं हुई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित जेसी नगला गांव स्थित नहर में एक 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। नहर में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और सूखी नहर में पड़ी अज्ञात व्यक्ति की लाश को बाहर निकाला।

 

 

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से अज्ञात व्यक्ति की लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की गई। लेकिन अज्ञात व्यक्ति की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने लाश का पंचनामा भर का डेड बॉडी को 72 घंटे के लिए शिनाख्त होने तक मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आप तो बताते चले कि जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित 1 वर्षों पुरानी सिंचाई विभाग की नहर में मंगलवार की सुबह खेतों में काम करने जा रहे ग्रामीणों की नजर नहर के अंदर पड़ी एक व्यक्ति की लाश पर पड़ गई। सुखी नहर के अंदर अज्ञात व्यक्ति की पड़ी लाश को देख ग्रामीणों के होश उड़ गए और इसकी सूचना खेतों में काम करने जा रहे ग्रामीणों के द्वारा लोगों को दी। सूखी नहर के अंदर अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई और सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़ा। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हो ग्रामीणों के द्वारा नहर के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से सुखी नहर के अंदर पड़ी अज्ञात व्यक्ति की लाश को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से अज्ञात व्यक्ति की लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की गई लेकिन लोगों ने लाश को पहचानने से साफ तौर पर मना कर दिया जिसके चलते 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी जिसके बाद पुलिस ने विलास का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को शिनाख्त होने तक 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। जबकि मौके पर मौजूद पुलिस मृतक अज्ञात व्यक्ति के परिवार के लोगों की जानकारी जुटाने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …